बिहार: मुंगेर में 2 मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी मात्रा में हथियार बरामद, 2 गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर तारापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रमेश कुमार के नेतृत्व में असरगंज थाना क्षेत्र के विशनपुर भथेड़ी बैहियार में पुलिस के द्वारा छापेमारी कर दो मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया.

बिहार: मुंगेर में 2 मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी मात्रा में हथियार बरामद, 2 गिरफ्तार
मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर (Munger) में दो मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. इस दौरान दो लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. साथ ही देसी कट्टा सहित भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार दोनों हथियार बनाने वालों पर असरगंज और तारापुर थाने में आर्म्स एक्ट के तहत पहले से मामला दर्ज है.

गुप्त सूचना के आधार पर तारापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रमेश कुमार के नेतृत्व में असरगंज थाना क्षेत्र के विशनपुर भथेड़ी बैहियार में पुलिस के द्वारा छापेमारी कर दो मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया. इस दौरान फैक्ट्री संचालकों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण और अर्धनिर्मित देसी  कट्टा, ड्रिल मशीन, वेस मशीन के साथ-साथ हथियार बनाने में प्रयुक्त छोटे-छोटे अन्य उपकरण समेत और मोबाइल बरामद किए गए हैं.

इस संबंध में असरगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. तारापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बिशनपुर गांव निवासी मोहम्मद फखरुद्दीन का बेटा मोहम्मद औरंगजेब और आशा जोरारी गांव निवासी मोहम्मद मुर्तजा खान का बेटा मोहम्मद रिजवान उर्फ डब्ला खान है.

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी रिजवान खान उर्फ डाबला पर तारापुर थाना में आर्म्स एक्ट का मामला पहले से दर्ज है. वहीं, गिरफ्तार मोहम्मद औरंगजेब पर भी असरगंज थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है. छापेमारी अभियान में अनुमंडल पुलिस के साथ-साथ असरगंज थाना के अवर निरीक्षक नरेंद्र कुमार मिश्रा, ध्रुव कुमार, सहायक अवर निरीक्षक कामता प्रसाद साह, नवल किशोर यादव शामिल थे.