बिहार: बांका में मिनी ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चालक हुआ फरार

 तस्करों ने गाड़ी की बॉडी के नीचे तहखाना बनाकर शराब रखा था ऊपर से सब्जी के कार्टून खाली डब्बा डाल रखा था. पुलिस को देखते ही चालक गाड़ी को स्लो कर भागने में कामयाब रहा. मिली जानकारी के अनुसार शराब देवघर से लाया जा रहा था. 

बिहार: बांका में मिनी ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चालक हुआ फरार
पुलिस ने मिनी ट्रक पर लोड भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांका: बिहार के बांका के कटोरिया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. गश्ती के दौरान पुलिस ने मिनी ट्रक पर लोड भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया है. हालांकि मौके से चालक भागने में सफल रहा.

दरअसल तस्करों ने गाड़ी की बॉडी के नीचे तहखाना बनाकर शराब रखा था ऊपर से सब्जी के कार्टून खाली डब्बा डाल रखा था. पुलिस को देखते ही चालक गाड़ी को स्लो कर भागने में कामयाब रहा. मिली जानकारी के अनुसार शराब देवघर से लाया जा रहा था. 

गाड़ी से 26 पेटी विदेशी शराब की बोतल, 375 बोतल रॉयल स्टैग का लेबल लगा बोतल और इसके साथ विदेशी शराब की कई और बोतल बरामद की गई. शराब कारोबारी व वाहन मालिक एवं चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है.

बेलहर मुख्यालय एएसपी मदन कुमार आनंद ने बताया कि पुलिस गाड़ी गश्ती के दौरान देवघर से आ रही 407 मिनी ट्रक का चालक ने पुलिस को देखते ही कूदकर भागने के दौरान वाहन को जांच पड़ताल किया गया जिसमें विदेशी शराब का जखीरा मिला उसे थाना लाकर गाड़ी सहित शराब को जब्त कर लिया गया. संलिप्त लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी.