मुश्किल में अनंत सिंह, खनन विभाग ने भेजा 191 करोड़ जमा करने का नोटिस
Advertisement

मुश्किल में अनंत सिंह, खनन विभाग ने भेजा 191 करोड़ जमा करने का नोटिस

अनंत सिंह को यह नोटिस खनन विभाग ने लखीसराय के बालू घाट से 2015-19 में खनन को लेकर भेजा गया है.

खनन विभाग ने अनंत सिंह की कंपनी को भेजा नोटिस. (फाइल फोटो)

लखीसराय : मोकामा विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. सुपारी किलर के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि खनन विभाग ने भी शिकंज कस दिया है. अनंत सिंह से जुड़ी कंपनी मेसर्स राजनंदनी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड को 191 करोड़ 14 लाख 79 हजार 526 रुपए जमा करने के लिए नोटिस भेजा गया है.

अनंत सिंह को यह नोटिस खनन विभाग ने लखीसराय के बालू घाट से 2015-19 में खनन को लेकर भेजा गया है. ज्ञात बो कि बालू खनन के लिए राजनंदनी प्राइवेट लिमिटेड को टेंडर मिला था.

अनंत सिंह की कम्पनी को नोटिस पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भी हमला बोला है. बीजेपी नेचा नवल किशोर यादव ने कहा कि हर एजेंसी और कम्पनी को सिस्टम में रहना होता है. जिसने भी राशि नहीं दी है उसे देना होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी एजेंसी पैसा खा नहीं सकती है.

ज्ञात हो कि हाल ही में हत्या की साजिश रचने के आरोप में विधायक अनंत सिंह का ऑडियो वायरल होने के बाद से वह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. पुलिस इस मामले में भी गहन जांच कर रही है. पुलिस के निर्देशानुसार उन्हें एफएसएल को अपने आवाज के सैंपल देना पड़ा है. सैंपल देने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है.

लाइव टीवी देखें-: