close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सरायकेला: बीमार विधायक से मिलने पहुंचे मंत्री सी.पी सिंह, लोगों की समस्याओं को सुना

राज्य के नगर विकास एवं आवास मंत्री सी.पी सिंह देर शाम झारखंड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर पहुंचे और स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की. 

सरायकेला: बीमार विधायक से मिलने पहुंचे मंत्री सी.पी सिंह, लोगों की समस्याओं को सुना
नगर विकास एवं आवास मंत्री ने दुमका में पारा शिक्षक की मौत पर भी बयान दिया. (फाइल फोटो)

सरायकेला: राज्य के नगर विकास एवं आवास मंत्री सी.पी सिंह देर शाम झारखंड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर पहुंचे जहां उन्होंने स्वास्थ्य लाभ कर रहे ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविन्द सिंह से मुलाकात की तथा उनका हाल चाल जाना.

नगर विकास एवं आवास मंत्री ने दुमका में पारा शिक्षक की मौत पर कहा कि पारा शिक्षकों की समस्या का हल बातचीत से ही संभव है. इस मामले में राज्य सरकार एवं पारा शिक्षक दोनों को अपनी जिद छोड़ देनी चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा है कि दोनों पक्षों से वार्ता की पहल करनी चाहिए, जिससे कि समस्या का निदान हो सके. इस दौरान वो स्थानीय लोगो ने मंत्री सीपी सिंह को आवास बोर्ड से संबंधित स्थानीय समस्याओ से अवगत कराया और बताया कि बोर्ड द्वारा पहले सार्वजनिक उपयोग के लिए छोड़े गए जमीन पर भी बिल्डिंग बनवाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को काफी परेशान हो रही है. 

सीपी सिंह ने इस मामले में आवास बोर्ड से पूरी जानकारी लेकर कार्रवाई करने की बात कही. इस दौरान सीपी सिंह ने लोगों की और भी समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं को जल्द ही खत्म करने का भरोसा दिलाया.