बिहार: RJD विधायकों के कूच पर बोले मंत्री माहेश्वर हजारी- विपक्ष लॉकडाउन का पालन करे

गोपालगंज तिहरे हत्याकांड मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने का ऐलान किया है. 

बिहार: RJD विधायकों के कूच पर बोले मंत्री माहेश्वर हजारी- विपक्ष लॉकडाउन का पालन करे
तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने का ऐलान किया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के गोपालगंज तिहरे हत्याकांड मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने का ऐलान किया है. वहीं, आरजेडी विधायकों के गोपालगंज कूच पर मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है कि तेजस्वी यादव विपक्ष के नेता हैं, उन्हें लॉक डाउन का पालन करना चाहिए. 

उन्होंने कहा अगर तेजस्वी यादव ही लॉकडाउन तोड़ेंगे, तो क्या मैसेज जाएगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानून-व्यवस्था मामले में मिसाल कायम की है. जो भी दोषी होगा, वो बख्शा नहीं जाएगा. हर हाल में कार्रवाई करेगी पुलिस, जांच चल रही. 

वहीं, गोपालगंज कूच पर आरजेडी विधायक राजेंद्र राम ने कहा है कि सरकार जब तक हमारी बात नहीं मानेगी आंदोलन जारी रहेगा. सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए हम आंदोलन करेंगे. जेडीयू विधायक की गिरफ्तारी के बाद आंदोलन रुकेगा. 

साथ ही आरजेडी विधायकों के गोपालगंज कूच पर कांग्रेस विधायक राजेश राम ने कहा है कि हम आरजेडी के साथ है. जरूरत पड़ा पर कांग्रेस विधायक जाएंगे गोपालगंज. हम सहयोगी हैं, तो हमारा समर्थन आरजेडी के साथ.