close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीतीश कुमार के मंत्री का गिरिराज सिंह पर हमला, बोले- 'उन्हें सिर्फ आरोप लगाना आता'

 श्रवण कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री हैं. वे अपनी अपनी जिम्मेवारी क्यों नहीं निर्वहन कर रहे है. सिर्फ आरोप लगाने से काम नहीं चलता है.

नीतीश कुमार के मंत्री का गिरिराज सिंह पर हमला, बोले- 'उन्हें सिर्फ आरोप लगाना आता'
गिरिराज सिंह पर नीतीश के मंत्री का हमला. (फाइल फोटो)

नवादा : बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उन्हें करना-धरना कुछ है नहीं, सिर्फ सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह ने सरकार पर जो भी आरोप लगाए हैं वो गलत है. बिहार सरकार कोई भेदभाव नहीं करती है. सरकार के लिए हर इलाका एक समान है.

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री हैं. वे अपनी अपनी जिम्मेवारी क्यों नहीं निर्वहन कर रहे है. सिर्फ आरोप लगाने से काम नहीं चलता है. बेगूसराय की जनता ने उन्हें सांसद बनाया है तो काम करें न कि किसी पर आरोप लगाएं.

बता दें कि गिरिराज सिंह पिछले तीन दिनों तक अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में थे. बेगूसराय में सुखाड़ और बाढ़ को लेकर उन्होंने सीधे सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाए थे कि बिहार सरकार बेगूसराय के साथ अन्याय कर रही है. जिले में एक तरफ सुखाड़ है तो दूसरी तरफ बाढ़, लेकिन यहां केल लोगों को कोई मदद नहीं दी जा रही है.

गिरिराज सिंह ने कहा था, 'नीतीश कुमार मेरे संसदीय क्षेत्र के लोगों के साथ भेदभाव कर रहे हैं. तभी तो बेगूसराय से अधिक बारिश वाले इलाके को सूखाग्रस्त घोषित किया गया, जबकि बेगूसराय को इससे वंचित कर दिया गया.' केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बैक टू बैक सीएम नीतीश पर हमला बोला और कहा था कि आपदा पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और सरकार को अपना काम करना चाहिए.