किशनगंज : अपराधी बेलगाम, नाबालिग ने धारदार हथियार से 4 को किया घायल
Advertisement

किशनगंज : अपराधी बेलगाम, नाबालिग ने धारदार हथियार से 4 को किया घायल

देर रात एक नाबालिग मनचले ने कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र में घुसकर जमकर उत्पात मचाया.

मामला किशनगंज के टाउन थाना क्षेत्र के पश्चिम पाली स्थित मदीना मार्केट का है.

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में अपराधी तो बेलगाम हुए ही हैं लेकिन अब नाबालिग मनचलों का भी मनोबल इतना बढ़ गया है कि लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, पुलिस सुस्त रवैया अपनाए हुई है. इस वजह से मनचलों और अपराधियों का हौसला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही चला जा रहा है. ताजा मामला किशनगंज के टाउन थाना क्षेत्र के पश्चिम पाली स्थित मदीना मार्केट का है.

देर रात एक नाबालिग मनचले ने कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र में घुसकर जमकर उत्पात मचाया. नाबालिग के हमले से चार लोग घायल हो गए, जिसमें दो कंप्यूटर ट्रेनर और दो छात्र शामिल हैं.

घटना के बारे बताया जाता है कि आरोपी नाबालिग का नाम आबिद है, जो कल (सोमवार को) देर रात नशे की हालत में एक कंप्यूटर प्रशिक्षक को खोजने के बहाने अपने हाथों में तेज धारदार कैंची लेकर कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र में घुस गया था. इस दौरान सामने जो भी उसके आया उसे कैंची से घायल करता चलाता बना. घटना की जानकारी मिलते ही लोग जैसे मौके पर जमा हुए तो आरोपी आबिद ने दो प्रशिक्षकों और दो छात्रों को बुरी तरह से घायल कर वहां से भाग निकला. हमले के पीछे का क्या राज छुपा है, इसपर से पर्दा नहीं उठ पाया है.

वहीं, मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने मामले की छानबीन के बाद आरोपी पर कार्रवाई का भरोसा दिया है. बताते चलें कि आरोपी आबिद के लिए यह कोई नया मामला नहीं है. बीते 12 अगस्त को देर शाम उसने पश्चिम पाली चौक पर पिस्टल लहराते हुए तीन राउंड गोली चलाई थी. पुलिस उसे आज तक गिरफ्तार करने में असफल रही है.