close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुर : प्रेम प्रसंग का आरोप लगाकर नाबालिग युवक की जमकर पिटाई, मामला दर्ज

 नगर थाना क्षेत्र के सरैयागंज टॉवर चौक पर काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दरअसल मामला पति-पत्नी के आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है.

मुजफ्फरपुर : प्रेम प्रसंग का आरोप लगाकर नाबालिग युवक की जमकर पिटाई, मामला दर्ज
मुजफ्फरपुर में नागालिग युवक की पिटाई.

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग का आरोप लगाकर एक नाबालिग को जमकर पीटने का मामला सामने आया है. नगर थाना क्षेत्र के सरैयागंज टॉवर चौक पर काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दरअसल मामला पति-पत्नी के आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है. उत्तर प्रदेश के लखमीपुर खीरी निवासी एक लड़के की मुजफ्फरपुर की एक लड़की की शादी तकरीबन 12 वर्ष पूर्व हुई थी.

चार महीना पूर्व लड़की आपसी विवाद के बाद ससुराल छोड़ मायके चली अयी. काफी समझाने बुझाने के बाद भी वह पति के साथ रहने के लिए तैयार नहीं हुई. वह तलाक की मांग करने लगी. साथ ही साथ बीते डेढ़ महीनों से वह अपने मायके को छोड़ अपनी बड़ी बहन के साथ रहती है.

गुरुवार को महिला थाना पर दोनों पक्षों को बुलाया गया. महिला थानाध्यक्ष ने बातचीत के बाद कोर्ट के जरिए तलाक लेने के लिए राजी हुए. वहीं, महिला थाना से निकलने के बाद सरैयागंज टावर चौक पर लड़की और लड़का के परिजनों ने मिलकर सामने ऑटो से जा रहे एक नाबालिग लड़के से लड़की के अवैध संबंध का आरोप लगाकर जमकर उसकी पिटाई कर दी.

मौके पर मौजूद ट्रैफिक जवान ने किसी तरह बीच बचाव किया और सभी को नगर थाने के हवाले कर दिया. वहीं, लड़की के पति का कहना है कि उन दोनों के दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र करीब 10 और 12 वर्ष है. लड़की दोनों बच्चों को छोड़कर मुजफ्फरपुर आ गई है. काफी समझाने के बाद भी ससुराल जाने के लिए राजी नहीं हो रही है. तलाक लेना चाहती है.

वहीं, नाबिलग लड़के ने बताया कि वह सेल्समैन का काम करता है. बैंक रोड स्थित दुकान जाने के लिए ऑटो से सरैयागंज टावर चौक पर उतरा. पैदल सुत्तापट्टी की तरफ बढ़ने लगा. इसी दौरान कुछ लोग आए और जबरन उसे दूसरे ऑटो में बिठाने का प्रयास करने लगे. विरोध करने पर उनलोगों ने उसके साथ मारपीट की. किसी तरह ट्रैफिक जवानों ने उसकी जान बचाई.

लाइव टीवी देखें-: