गुमला: नाबालिग बच्ची के साथ होता रहा ढाई महीने तक दुष्कर्म, हालत गंभीर

जब नाबालिग की तबीयत हद से ज्यादा खराब हो गई. तो उसे गुमला वापस लाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. 

गुमला: नाबालिग बच्ची के साथ होता रहा ढाई महीने तक दुष्कर्म, हालत गंभीर
पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुमला: झारखंड के गुमला में एक अपराधी ने नाबालिग का अपहरण कर लिया और ढाई महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब नाबालिग की तबीयत हद से ज्यादा खराब हो गई. तो उसे गुमला वापस लाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. 

जहां डॉक्टर लगातार अपनी निगरानी में उसका इलाज कर रहे हैं. हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ अपहरण और रेप का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. अपने साथ हुए मामले को लेकर पीड़िता बताती है कि अपराधी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और फिर ढ़ाई महीने तक उसे अलग जगह पर बंधक बनाए रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. 

 

विरोध करने पर उसे और उसके परिवार को जान से मरने की धमकी देता था. ये सिलसिला ढाई महीने चलता रहा. लेकिन जब तबीयत खराब होने लगी तो गुमला ले आया. इधर पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी अपराधी किस्म का इंसान है और लगातार उसके परिवार को धमकी दे रहा है. जिससे पूरे परिवार को डर सता रहा है कि अपराधी फिर से उसके परिवार के साथ कोई घटना को अंजाम ना दे. 

इसे लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. इधर पुलिस ने पीड़िता और परिजनों की शिकायत के बाद मामले की संजीदगी को देखते हुए फौरन कार्रवाई की और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है और परिवार को सुरक्षा देने की बात भी की जा रही है.
Taskeen Salmanoor, News Desk