छपरा: नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
Advertisement

छपरा: नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बताया जाता है कि मेला देखकर घर लौटी बच्ची का अपराधियों ने हथियार के बल पर अपहरण कर गांव की खेत में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया

 9वीं क्लास की एक छात्रा को दरिंदो ने हवस का शिकार बनाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के छपरा मकेर थाना इलाके में 9वीं क्लास की एक छात्रा को दरिंदो ने हवस का शिकार बनाया है. बताया जाता है कि मेला देखकर घर लौटी बच्ची का अपराधियों ने हथियार के बल पर अपहरण कर गांव की खेत में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

मकेर थाना के फुलवरिया गांव में नाबालिग लडकी के साथ शुक्रवार की देर रात तीन लडकों ने गैंगरेप किया. नाबालिग बच्ची के पिता ने मकेर थाना मे तीनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. 

पुलिस ने तीन में से दो युवक शोएब अंसारी और सूरज कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. एक आरोपी युवक फिलहाल फरार बताया जाता है. पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. हालांकि इस बारे में कैमरे के सामने कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

बताया जाता है कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और साथ ही पुलिस अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सरकार बिहार में क्राइम कंट्रोल करने को लेकर लाख दावे कर ले लेकिन जो जमीनी हालात हैं वो साफ नजर आ रहा है.