बिहार: नाबालिग बच्चियों को मिठाई का लालच देकर किया अपहरण, एक की हत्या

छपरा में रिवीलगंज के बिनटोलिया से बदमाशों ने पांच बच्चियों को मिठाई दिखाकर बहला फुसलाकर ले जाना चाहा. इनमें से तीन बच्चियां बदमाशों के झांसे में नहीं आई.

बिहार: नाबालिग बच्चियों को मिठाई का लालच देकर किया अपहरण, एक की हत्या
छपरा में अपहरण के बाद हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के छपरा में पांच नाबालिग लड़कियों को मिठाई खिलाने के बहाने अपहरण (Kidnapping) का प्रयास किया. पांच बहनों में से तीन अपहरणकर्ताओं के चंगुल से दो भागने में सफल रही. वहीं, एक की लाश मिली है और दूसरे की तलाशा जारी है. पुलिस पूरे मामले के जांच में जुट गई है.

छपरा में रिवीलगंज के बिनटोलिया से बदमाशों ने पांच बच्चियों को मिठाई दिखाकर बहला फुसलाकर ले जाना चाहा. इनमें से तीन बच्चियां बदमाशों के झांसे में नहीं आई. जबकि दो को बदमाश अगवा कर भागने में सफल रहे.

अगवा की गई लड़कियों में से एक का शव बरामद किया गया है. मृतक बच्ची तीसरी कक्षा की छात्रा थी. बताया जा रहा है कि सभी बच्चियां खेलने गई थी, जहां कुछ अज्ञात लोग बच्चियों को बहला-फुसलाकर ले जाने लगे. इसके बाद तीन बच्चियां चकमा देकर भाग आई. जबकि दो लापता है. घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले के जांच में जुटे हुए हैं. लड़की की तलाश पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है.

अपहृत बच्ची की गला घोटकर हत्या और दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. रिविलगंज थाना क्षेत्र के गौतम स्थान बिन टोली मोहल्ले से एक दिन पहले अपहृत बच्ची की गला घोटकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी था. उसके शव को सोंधि नदी में फेंक दिया गया था. सोमवार की सुबह में जिगना गांव के पास सोंधी नदी से बालिका का शव बरामद किया गया.