बिहारः नाबालिग चोर की पहले की बेरहमी से पिटाई, फिर किया पुलिस के हवाले
Advertisement

बिहारः नाबालिग चोर की पहले की बेरहमी से पिटाई, फिर किया पुलिस के हवाले

जहानाबाद में एक बार फिर लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए एक नाबालिग चोर को पकड़कर लात, घुसे और बेल्ट से जमकर धुनाई कर दी.

जहानाबाद में नाबालिग चोर की बेरहमी से पिटाई की गई.

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में एक बार फिर लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए एक नाबालिग चोर को पकड़कर लात, घुसे और बेल्ट से जमकर धुनाई कर दी. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. लेकिन नाबालिग चोर की बेरहमी से पिटाई करना मानवता को लेकर बड़ा सवाल खड़ा करती है. पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है.

मामला पटना गया रेल खंड के कनौदी गांव के समीप का है. जहां पटना से गया जा रही पैसेंजर ट्रेन में मोबाइल झपट कर भाग रहे चोरों में से एक नाबालिग चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. हालांकि बाद में जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया.

पकड़े गए चोर ने अपनी संलिप्ता स्वीकारते हुए बताया कि वह तीन दोस्तों के साथ मोबाइल झपटने आया था. इस दौरान उन्होंने चलती ट्रेन से एक मोबाइल झपट लिया और भागने लगा. उसी दौरान स्थानीय लोगों की नजर उन पर पड़ी जिसके बाद लोगों ने खदेड़कर एक नाबालिग को पकड़ लिया. जबकि बाकी अन्य चोर चकमा देकर भागने में सफल हो गए.

पकड़े गए नाबालिग चोर को मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और नाबालिग चोर को अपने साथ थाने ले आयी है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

वहीं, इस घटना का वीडियो भी वायलर हुआ है. जिसमें नाबालिग चोर की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. वहीं, लोग वहां भीड़ लगाकर तमाशबीन देख रहे थे.