बिहार: गोपालगंज में बदमाशों का तांडव, युवक पर तलवार से हुआ हमला
Advertisement

बिहार: गोपालगंज में बदमाशों का तांडव, युवक पर तलवार से हुआ हमला

भोजपुरवा गांव में बदमाशों का तांडव देखने को मिला. दरअसल आपसी रंजिश के चलते आधा दर्जन लोगों ने मिलकर एक युवक पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया. 

गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव में बदमाशों का तांडव देखने को मिला.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव में बदमाशों का तांडव देखने को मिला. दरअसल आपसी रंजिश के चलते आधा दर्जन लोगों ने मिलकर एक युवक पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया. 

हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल स्थिति में युवक को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए घायल युवक को गोरखपुर रेफर कर दिया. घायल युवक का नाम शक्ति सिंह है जिसकी उम्र लगभग 36 साल है.

पीड़ित के पिता रामकिशोर सिंह ने बताया कि सुबह उनका बेटा शक्ति सिंह अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था. तभी उसके पड़ोस के आधा दर्जन लोगों ने उसे बुलाया और उसपर तलवार से हमला कर दिया जिसमें शक्ति सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

परिजनों ने आनन-फानन में घायल स्थिति में बेटे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने शुरुआती जांच के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया
है. 

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. साथ ही पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और सनसनी फैल गई है.
Anupama Kumari, News Desk