बिहार: समस्तीपुर के क्वारंटाइन सेंटर में हुसे असामाजिक तत्व, तीन मजदूरों को पीटा
Advertisement

बिहार: समस्तीपुर के क्वारंटाइन सेंटर में हुसे असामाजिक तत्व, तीन मजदूरों को पीटा

सोमवार रात आठ-दस की संख्या में असामाजिक तत्वों ने स्कूल में घुसकर यहां क्वारंटाइन में रखे गए मजदूरों को डंडे और रॉड से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

मजदूरों को डंडे और रॉड से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में असामाजिक तत्वों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया. दरअसल सोमवार रात आठ-दस की संख्या में असामाजिक तत्वों ने स्कूल में घुसकर यहां क्वारंटाइन में रखे गए मजदूरों को डंडे और रॉड से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया.

मारपीट की इस घटना तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना के बाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

इन सब के बीच सबसे हैरानी वाली बात यह है कि इस आइसोलेशन सेंटर पर सुरक्षा के किसी तरह की कोई व्यवस्था नहीं है. अचानक स्कूल में बने क्वारंटाइन में हुई इस घटना से की घटना के बाद वहां रह रहे लोग काफी दहशत में है.

वहीं, क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे मरीजों के परिजनों में भी दहशत का माहौल कायम हो गया है. वहीं, सभी घायल लोगों का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.