पटना में जारी चोरों का आतंक, महिला का पर्स काट उड़ाए नकद व अहम कागजात

महिला की पर्स काटने की जानकारी मिलने पर पूरे मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया. मंदिर में आए सभी श्रद्धालु अपने पर्स और बैग की जांच करने लगे कि उनका भी कोई सामान गायब तो नहीं हुआ. पीड़ित महिला की मानें तो वह बाजार समिति के पंचवटी नगर इलाके के रहने वाली है और अपने परिवार के साथ अगमकुंआ शीतला मंदिर में पूजा करने आई थी

पटना में जारी चोरों का आतंक, महिला का पर्स काट उड़ाए नकद व अहम कागजात
पटना के शीतला मंदरि में चोरों ने काटा महिला का पर्स.

पटना: बिहार की राजधानी के मंदिरों में भी चोर-उचक्कों का आतंक जारी है. चोर मंदिर में पूजा करने आए श्रद्धालुओं को अपना निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के अगमकुंआ शीतला मंदिर परिसर का है, जहां उचक्के ने महिला की रेकी कर उसका पर्स काट लिया और पर्स में रखे हजारों रुपए नकद, मकान की चाभी, डायरी और कुछ अहम कागजात निकाल कर चलता बना. 

वहीं महिला की पर्स काटने की जानकारी मिलने पर पूरे मंदिर परिसर में हड़कंप मच गया. मंदिर में आए सभी श्रद्धालु अपने पर्स और बैग की जांच करने लगे कि उनका भी कोई सामान गायब तो नहीं हुआ. पीड़ित महिला की मानें तो वह बाजार समिति के पंचवटी नगर इलाके के रहने वाली है और अपने परिवार के साथ अगमकुंआ शीतला मंदिर में पूजा करने आई थी. वहां उसका पर्स काट लिया गया. 

हालांकि की उचक्के द्वारा की गई सारी वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं मंदिर कमिटी के सदस्यों के सहयोग से CCTV फुटेज की जांच की गई, जिसमें उचक्के की करतूत कैद थी.

फिलहाल पीड़ित महिला का सामान रिकवर कर दिलाने के लिए मंदिर कमिटी के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी है. पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज की मदद से उचक्के की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी करेंगे.