दरभंगा: नदी में मिला 7 जनवरी से लापता योग शिक्षक का शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

दरभंगा: नदी में मिला 7 जनवरी से लापता योग शिक्षक का शव, इलाके में फैली सनसनी

योग गुरु की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, शव बरामद होने के बाद पूर्व मंत्री सह जेडीयू विधायक मदन सहनी ने अपने ही सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

 योग गुरु की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.(फाइल फोटो)

दरभंगा: 7 जनवरी से लापता योग सक्षम का शव नदी में मिला है. योग गुरु की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, शव बरामद होने के बाद पूर्व मंत्री सह जेडीयू विधायक मदन सहनी ने अपने ही सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

उन्होंने कहा है कि दरभंगा एसएसपी अपराध रोकने में सक्षम नहीं हैं. मुख्यमंत्री से एसएसपी बदलने की गुहार लगाएंगे. योग शिक्षक दीपक का शव मंगलवार को हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौरी कोठी स्थित करेंह नदी से बरामद किया गया जिसके बाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. 

वहीं, योग शिक्षक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से निकाल पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. 

साथ ही आक्रोशित ग्रामीण और परिजन दरभंगा पुलिस प्रसासन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस समय रहित सजग होती तो हत्या नहीं होता. जिसने हत्या की है, उसे पुलिस और स्थानीय लोग जानते है  वो पहले नही मुन्ना मुखिया समेत कई हत्या कर चुका है और 24 घण्टे के अंदर आरोपियों की गरफ्तारी होना चाहिए.