close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जामताड़ा: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने युवक ने पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

 भीड़ ने शख्स की बेरहमी से पिटाई की. मिली जानकारी के अनुसार मौके पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. 

जामताड़ा: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने युवक ने पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत
प्रशासन की लगातार कोशिशों के बाद भी आए दिन बिहार और झारखंड में भी कई ऐसी घटनाएं हो रही हैं.

जामताड़ा: देश के कई राज्यों में इन दिनों बच्चा चोर के शक में भीड़ द्वारा पिटाई के मामले आ रहे हैं. प्रशासन की लगातार कोशिशों के बाद भी आए दिन बिहार और झारखंड में भी कई ऐसी घटनाएं हो रही हैं. अब झारखंड के जामताड़ा के देंदुआ गांव में भी एक युवक भीड़ की हिंसा का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई. 

दरअसल, बुधवार की सुबह भीड़ ने एक शख्स पर बच्चा चोरी के शक में हमला कर दिया. भीड़ ने शख्स की बेरहमी से पिटाई की. मिली जानकारी के अनुसार मौके पर कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. 

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन भीड़ से युवक को बचाने के लिए पुलिस को भी काफी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को आसनसोल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, पुलिस के अनुसार बच्चा चोरी के शक में लगभग 35 वर्ष का एक व्यक्ति को भीड़ ने निशाना बनाया है. वहीं, मृतक युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. लगातार हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को देखते हुए पुलिस लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दे रही है. 

लेकिन फिर भी इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. देखने वाली बात होगी कि आखिर प्रशासन कब इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगा पाती है.