close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोतिहारी में दबंगों के हौसले बुलंद, सरेआम ट्रैफिक सिपाही की जमकर की पिटाई

मोतिहारी में दबंगों ने सरेआम ट्रफैकि पुलिस के सिपाही की जमकर पिटाई कर दी. दबंग यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए जा रहे थे और इसलिए सिपाही ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी.

मोतिहारी में दबंगों के हौसले बुलंद, सरेआम ट्रैफिक सिपाही की जमकर की पिटाई
दबंगों ने ट्रैफिक सिपाही की सरेआम की पिटाई

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आए दिन यहां से अपराधिक घटनाएं सामने आती रहती हैं. वहीं, रविवार को भी एक मामला सामने आया है जिसमें दंबगों ने सरेआम ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic policeman) की पिटाई कर दी.

जानकारी के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिस का जवान बलुआ ओवरब्रिज पर तैनात है और यहां से एक कार यातायात नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करते हुए गुजर रही थी. इसको देख जब पुलिस के जवान ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो, कार से उतरे दंबग उसके ऊपर आफत बनकर टूटे.

दबंगों ने सिपाही की सरेआम पिटाई कर दी. इसके बाद पीड़ित सिपाही ने नगर थाना में दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वहीं, दबंगों का कहना है कि सिपाही ने उन्हें पहले डंडा दिखाया था. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि अगर कानून को पालन नहीं करेंगे तो पुलिस सख्ती तो दिखाएगी ही,

आपको बता दें कि मोतिहारी में कुछ दिन पहले ही पताही थाना अध्यक्ष की पिटाई का मामला प्रकाश में आया था. अब इसे आप क्या समझेंगे? क्या मोतिहारी में लोगों के दिमाग से कानून का डर खत्म हो गया है या फिर दबंग अब बेखौफ हो गए हैं.

Palak Sharma, News Desk