close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नालंदा: भीड़ ने चोर की पीट-पीटकर की हत्या, दो की हालत गंभीर

घटना इस्लामपुर थाना इलाके के बड्डी गांव में घटी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच कर काफी मसक्त के बाद भीड़ से सभी को छुड़ा कर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी.

नालंदा: भीड़ ने चोर की पीट-पीटकर की हत्या, दो की हालत गंभीर
पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नालंदा: बिहार के नालंदा में भीड़ ने एक बार फिर कानून को हाथ में ले लिया है. जहां चोरी की नीयत से घर में घुसे 3 चोरों को भीड़ ने पकड़कर पीटपीट कर एक चोर को मौत के घाट उतार दिया. जबकि दो चोर की हालत नाजुक बनी हुई है. 

घटना इस्लामपुर थाना इलाके के बड्डी गांव में घटी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच कर काफी मसक्त के बाद भीड़ से सभी को छुड़ा कर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी. जहां चिकिसकों ने 1 को मृत घोषित कर दिया.

2 चोरों को बेहतर पटना रेफर कर दिया गया. इस्लामपुर थाना के थानाध्यक्ष शरद कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि रात के करीब 1 बजे शिद्देश्वर प्रसाद के घर चोरी की नीयत से घुसे 3 चोर को ग्रामीणों ने रंगे हांथ पकड़ कर पिटाई कर रहा है.

इसी सूचना पर पुलिस गांव पहुंच कर सभी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर इलाज के लिए अस्पताल लाई जहां 1 शख्स ने दम तोड़ दिया. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस मॉब लीचिंग की घटना में इस्लामपुर के रहने वाले अजय प्रसाद की मौत हो गई है जबकि इसी थाना इलाके के लोहियानगर के मो सद्दाम और बुढ़ानगर निवासी संटू कुमार गंभीर रूप से जख्मी है .