close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किशनगंज में मॉब लिंचिंग, अवैध संबंध के आरोप में प्रेमी-प्रेमिका की लोगों ने की पिटाई

युवक कर्ज के पैसे वसूली करने के लिए महिला के घर जाता था. दोनों मोबाइल पर घंटों बात किया करते थे. बीते एक वर्ष से दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

किशनगंज में मॉब लिंचिंग, अवैध संबंध के आरोप में प्रेमी-प्रेमिका की लोगों ने की पिटाई
किशनगंज में मॉब लिंचिंग.

किशनगंज : बिहार में मॉब लिंचिंग की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला किशनगंज का है, जहां अवैध संबंध के आरोप में उत्तेजित भीड़ ने प्रेमी और प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी. दोनों को घायल अवस्था में पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस महिला के पति और उसके एक साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घटना किशनगंज थाना क्षेत्र के की है. घटना के बारे में बताया जाता है कि बंधन बैंक के एक कर्मी को खगड़ा हवाई अड्डा निवासी एक शादीशुदा महिला से उस वक्त मुहब्बत हो गया, जब वह बैंक का कर्ज वसूलने के लिए उससे मिलता था. 

युवक कर्ज के पैसे वसूली करने के लिए महिला के घर जाता था. दोनों मोबाइल पर घंटों बात किया करते थे. बीते एक वर्ष से दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. महिला दो बच्चों की मां है. उसका पति पेशे से ई-रिक्शा चालक है. पति कभी-कभी रात को घर नहीं लौटता था.

मंगलवार को भी देर रात तक जब पति घर नहीं लौटा तो महिला ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया. जब प्रेमी उसके घर पहुंचा तो इसकी भनक आसपास के लोगों को लग गई. लोगों ने इसकी सूचना महिला के पति को दी. जब वह घर पहुंचा तो पत्नी से घर का फाटक खोलने के लिए कहा. महिला फाटक नहीं खोली तो ग्रामीणों की मदद से उसे तोड़ दिया गया. दोनों को कमरे में एक साथ देखकर पति और ग्रामीणों के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई.

पति सहित भीड़ ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी. महिला को उसके पति ने घर से बाहर निकाल दिया. दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, पुलिस दोनों प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. महिला ने बताया कि एक-दूसरे को एक साल से जानते हैं. दोनों के बीच सिर्फ बातचीत होती थी. वहीं, युवक ने बताया कि लोन का पैसा लेने के लिए वह महिला के घर आता-जाता था. एक साल से फोन के माध्यम से बातचीत होती थी.

ग्रामीणों ने दोनों के बीच अवैध संबध की बात करते हुए कहा कि इसका बुरा असर समाज पर पड़ेगा. मामले की जांच कर रही पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में भी जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

लाइव टीवी देखें-: