बोकारो में भीड़ हटाने गई पुलिस पर पथराव, पुलिस बल किया गया तैनात

झारखंड के बोकारो जिले के पिण्ड्राजोडा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव मे उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया.

बोकारो में भीड़ हटाने गई पुलिस पर पथराव, पुलिस बल किया गया तैनात
नारायणपुर गांव मे उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले के पिण्ड्राजोडा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव मे उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया. दरअसल, पुलिस नमाज के लिए मस्जिद में भीड़ इक्ट्ठा ना करने की बात कहने गई थी लेकिन पुलिस से लोगों की भिड़ंत हो गई.

इसके बाद भीड़ उग्र हो गई और पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस वाहन पर पथराव करने लगी. पुलिस पर हुए पथराव में पुलिस का पीसीआर वैन भी छतीग्रस्त हो गया है. मौके पर भारी संख्या मे पुलिस बल तैनात की गई है. यह घटना बोकारो जिले के पिण्ड्राजोडा थाना क्षेत्र के नारायणपुर की है.

मिली जानकारी के अनुसार मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए सैकड़ों की संख्या मे लोग जुट गये थे. पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान जब ये भीड़ देखा तो भीड़ न बढ़ाने के साथ ही सोसल डिस्टेन्स का पालन करने को कहा. डिसके बाद भीड़ ने थाना प्रभारी बिमल लकडा सहित गाड़ी पर पत्थराव करने लगे.

हमले की सूचना थाना प्रभारी ने जिले के आला अधिकारियों को दी जिसके बाद मौके पर चास एसडीपीओ और मजिस्ट्रेट के साथ भारी संख्या मे पुलिस बल पहुंच गई. पुलिस को आते देख भीड़ भाग गई. उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस कावाई करने मे लगी हुई है. साथ ही मौके पर भारी संख्या मे पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.