पटना : बीच सड़क पर महिलाओं के साथ छेड़खानी, JDU विधायक के बॉडीगार्ड के साथ भी मारपीट
Advertisement

पटना : बीच सड़क पर महिलाओं के साथ छेड़खानी, JDU विधायक के बॉडीगार्ड के साथ भी मारपीट

अशोक नगर के रोड नंबर 11 के नजदीक रात करीब 10 बजे के आसपास एक समारोह से लौट रही महिलाओं के साथ 10 की संख्या में आए शराब के नशे में लफंगों ने छेड़खानी की.

पटना में महिलाओं के साथ छेड़खानी और मारपीट.

पटना : बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी खुलेआम कानून को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग इलाके का है, जहां अपराधियों ने एक रिसेप्शन समारोह से लौट रही महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. विरोध करने पर महिलाओं के साथ मारपीट भी की. बीच बचाव करने वालों को भी जमकर पीटा.

सरेआम घटी इस घटना ने पटना पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़े कर दिए हैं. घटना के बाद जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) विधायक के अंगरक्षकों ने बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई. कंकड़बाग थाना को स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी दी. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है.

अशोक नगर के रोड नंबर 11 के नजदीक रात करीब 10 बजे के आसपास एक समारोह से लौट रही महिलाओं के साथ 10 की संख्या में आए शराब के नशे में लफंगों ने छेड़खानी की. महिलाओं ने इसका विरोध किया तो जमकर मारपीट शुरू कर दी. घटनास्थल के ठीक सामने परबत्ता से जेडीयू विधायक आरएन सिंह के निजी अंगरक्षकों ने महिलाओं को बचाने की कोशिश की, लेकिन शराब के नशे धुत युवको ने अंगरक्षकों पर हमला कर दिया. इसमें दो अंगरक्षक बुरी तरह से घायल हो गए.

हांगमा बढ़ता देख सभी लोग मौके से फरार हो गए, लेकिन घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान कर करवाई में जुट गई है. इस घटना में घायल अंगरक्षक ने कंकड़बाग थाने में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.