close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुर: एईएस से अब तक 100 बच्चों की हुई मौत, स्वास्थ्य मंत्री लेंगे जायजा

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन आज मुजफ्फरपुर दौरे पर हैं. रविवार को पटना एयरपोर्ट पर उनका स्वागत बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया. इसके बाद दोनों पटना एयरपोर्ट से सीधे मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए हैं

मुजफ्फरपुर: एईएस से अब तक 100 बच्चों की हुई मौत, स्वास्थ्य मंत्री लेंगे जायजा
सिर्फ केजरीवाल अस्पताल में अब तक 14 बच्चों की मौत हो चुकी है.(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दिमागी बुखार की चपेट में आने से बच्चों की मौत का आंकड़ा अब तक 100 पार हो चुका है. सिर्फ केजरीवाल अस्पताल में अब तक 14 बच्चों की मौत हो चुकी है.

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन आज मुजफ्फरपुर दौरे पर हैं. रविवार को पटना एयरपोर्ट पर उनका स्वागत बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया. इसके बाद दोनों पटना एयरपोर्ट से सीधे मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गए हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन पटना पहुंचते ही एयरपोर्ट के अंदर ही मंत्रियों के साथ रिव्यू मीटिंग किया. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी मीटिंग में मौजूद रहे. स्वास्थ्य विभाग के  सचिव संजय सिंह मिल, स्वास्थ्य विभाग के सभी आला अधिकारी मौजूद थे.

फिलहाल हर्षवर्धन मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. मुजफ्फरपुर में हर्षवर्धन एईएस पीड़ित बच्चों और परिवार से मुलाकात करेंगे और राहत-बचाव कार्य का जायजा लेंगे.