गयाः जहरीला भोजन खाने के बाद 50 से ज्यादा लोग बीमार, बच्चे और महिलाएं भी शामिल

बिहार के गया जिले सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक विवाह समारोह में खाना खाने के बाद 50 से ज्यादा लोगों के बीमार होने की खबर मिली है. जिले के वजीरगंज प्रखंड में बुधवार (18 अप्रैल) की रात को यह घटना हुई. 

गयाः जहरीला भोजन खाने के बाद 50 से ज्यादा लोग बीमार, बच्चे और महिलाएं भी शामिल
जहरीला भोजन खाने के बाद 50 से ज्यादा लोग बीमार. (फोटोः ANI)

गयाः बिहार के गया जिले सनसनी फैलाने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक विवाह समारोह में खाना खाने के बाद 50 से ज्यादा लोगों के बीमार होने की खबर मिली है. जिले के वजीरगंज प्रखंड में बुधवार (18 अप्रैल) की रात को यह घटना हुई. जिसके बाद बच्चों को गंभीर हालत में इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीमार लोगों में करीब 16 बच्चों के अलावा महिलाएं भी शामिल हैं. कुछ लोगों को आईसीयू में भी भर्ती कराया गया है.

दरअसल बुधवार की रात को एक विवाह समारोह में जहरीला खाना खाने के बाद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी है. सभी लोगों ने उल्टी और पेट दर्द की शिकायत करने लगे. आनन-फानन में बीमार लोगों को वजीरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं, कुछ लोगों की हालत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें गया के अनुग्रह नारायण मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रेल सुरक्षा पर सवालः ट्रेन में जज की पिटाई के बाद हत्या की कोशिश

वजीरगंज के थाना प्रभारी रामाज्ञा ने गुरुवार को बताया कि डॉक्टरों के अनुसार लोगों की हालत खतरे से बाहर है. उन्होंने कहा कि जहरीले भोजन के नमूने को जांच के लिए भेजा जा रहा है. साथ ही घटना के बाद डॉक्टरों की टीम गांव में कैंप कर रही है.

बिहार को 'विशेष राज्य' का दर्जा देने की मांग पर नीतीश अपना मौन तोड़ें : तारिक अनवर

पुलिस के अनुसार, अमैठी पंचायत के बुधौल गांव निवासी जितेंद्र चैहान की पुत्री की बुधवार शाम बारात आई थी. बाराती और गांव के लोगों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया गया था. रात को सभी लोगों ने खाना खाया, इसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी.