धनबाद : बारात ले जा रही गाड़ी हुई हादसे की शिकार, दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत

घटना में गाड़ी में सवार दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए. घायलों को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

धनबाद : बारात ले जा रही गाड़ी हुई हादसे की शिकार, दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत
धनबाद में बारात जा रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद : झारखंड के धनबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने शादी समारोह में मातम ला दिया. सड़क दुर्घटना में दूल्हे की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में गाड़ी में सवार दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए. घायलों को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

बताया जा है कि आसनसोल के रहनेवाले अमर मुखर्जी बारात लेकर झरिया के लिए निकले थे. दुखहरणी मंदिर के समीप रहनेवाली उपेन्द्र पांडेय की बेटी चांदनी के साथ उनकी शादी होने वाली थी. लेकिन शादी से पहले ही पूरे घर में मातम पसर गया.

गोविंदपुर में दूल्हे की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में गाड़ी में सवार दूल्हे की भाभी और भतीजे की मौत गई. जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद बारात के लिए निकली दूसरी गाड़ी को घटना की सूचना दी गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गए.

बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था और तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था. इस वजह से गाड़ी में बैठे बाराती के साथ उसकी नोकझोंक भी हुई. लोग उसे गाड़ी धीरे चलाने के लिए कह रहे थे, लेकिन वह गाड़ी की स्पीड को लगातार बढ़ा रहा था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लड़की पक्ष वाले भी पहुंच गए. लड़की के पिता ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया.