close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने रात के अंधेरे में किया हथौड़े से हमला, मां-बेटे की मौत

खंजापुर गांव निवासी 40 वर्षीय मुकेश सिंह अपनी मां आंगनबाड़ी सेविका उषा देवी और पत्नी रत्ना देवी के साथ अर्धनिर्मित पक्के के मकान में सोया हुआ था. तभी देर रात अपराधियों ने तीनों के सिर पर हथौड़े से वार कर जख्मी कर दिया.

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने रात के अंधेरे में किया हथौड़े से हमला, मां-बेटे की मौत
घटना के बाद घर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जुट गई.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बेखौफ अपराधियों ने घर में सोए पति-पत्नी और मां की बेरहमी से हथौड़े से पिटाई कर दी. इस घटना में मां-बेटे की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं, पत्नी गंभीर रूप से घायल है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर गांव की है.

बताया जाता है कि खंजापुर गांव निवासी 40 वर्षीय मुकेश सिंह अपनी मां आंगनबाड़ी सेविका उषा देवी और पत्नी रत्ना देवी के साथ अर्धनिर्मित पक्के के मकान में सोया हुआ था. तभी देर रात अपराधियों ने तीनों के सिर पर हथौड़े से वार कर जख्मी कर दिया.

इस घटना में मुकेश सिंह और उसकी मां उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मुकेश सिंह की पत्नी रत्ना देवी को बेहोशी की हालत में पुलिस ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि घटना किस वजह से हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतक मुकेश सिंह का कुछ दिन पूर्व पड़ोस में घर बनाने के दौरान विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि मुकेश काफी शांत स्वभाव का आदमी था. सभी के साथ अच्छे स्वभाव थे. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.