close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: महज 250 रूपए के लिए सास-देवर ने की महिला की जमकर पिटाई, गंभीर घायल

पिटाई से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बड़ी मिर्जापुर की है.

बिहार: महज 250 रूपए के लिए सास-देवर ने की महिला की जमकर पिटाई, गंभीर घायल
यह घटना मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बड़ी मिर्जापुर की है.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में महज 250 रूपए के लिए सास और देवर ने महिला की पिटाई कर दी. पिटाई से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बड़ी मिर्जापुर की है.

यहां के निवासी लल्ला यादव की 32 वर्षीय पत्नी मनीषा देवी को 250 रुपए देने से मना करने पर उसकी सास राधा देवी तथा देवर राकेश यादव और राजन यादव ने ईंट से पीट-पीटकर घायल कर दिया. जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

 

मनीषा देवी ने बताया कि उसका पति लल्ला यादव गांव में ही हुए एक डकैती मामले में 3 माह से जेल में है. जबकि वह अपने दो बेटे सुजीत कुमार और करण कुमार के साथ घर में रहती है. वहीं, उसका देवर राकेश, राजन तथा सास राधा देवी उसे हमेशा प्रताड़ित करते रहते हैं.

उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी देवरानी पूनम देवी ने सास राधा देवी को 250 रुपए उधार दिया था. जिसे आज सुबह उसकी देवर ने सास से वापस मांगा. जिसपर सास राधा देवी उससे पैसा मांगने लगी. जिसे मेरे द्वारा देने से मना करने पर तीनों ने मिलकर मुझे ईंट से मारकर घायल कर दिया.