बिहार: रोहतास में MP छेदी पासवान के लापता होने के लगाए गए पोस्टर, इनाम की भी घोषणा

 रोहतास जिला के करगहर तथा कोचस में इन दिनों बीजेपी सांसद छेदी पासवान के लापता होने की पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं.

बिहार: रोहतास में MP छेदी पासवान के लापता होने के लगाए गए पोस्टर, इनाम की भी घोषणा
बीजेपी सांसद छेदी पासवान के लापता होने की पोस्टर चिपकाए लगाए गए हैं.

रोहतास: कोरोना संक्रमण के समय नेताओं को जनता से दूर रहना महंगा पड़ रहा है. रोहतास जिला के करगहर तथा कोचस में इन दिनों बीजेपी सांसद छेदी पासवान के लापता होने की पोस्टर चिपकाए जा रहे हैं. 

आरोप है कि पिछले कई महीनों से सांसद क्षेत्र में नहीं है. इसलिए लापता का पोस्टर चिपकाया गया है. यह पोस्टर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बताने वाले अखिलेश त्रिपाठी के नाम से चिपकाया गया है. इस पोस्टर कि इन दिनों राजनीतिक गलियारों तथा सोशल मीडिया में जमकर चर्चा है. 

पोस्टर चिपकाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि करगहर इलाके में सांसद पिछले कई महीनों से नहीं आए हैं. इसके अलावा जनता की समस्याओं से उनका कोई लेना देना नहीं है. इसीलिए उनके लापता होने की पोस्टर चिपकाई गई है तथा पता देने वालों को इनाम की भी घोषणा की गई. सांसद छेदी पासवान फिलहाल सासाराम में नहीं है. 

ऐसी स्थिति में बीजेपी के जिला प्रवक्ता मंगलानंद पाठक ने उनका पक्ष रखा है तथा कहा है कि सांसद छेदी पासवान पिछले दिनों पक्षाघात से ग्रसित हो गए थे. जिसके बावजूद में क्षेत्र में बने रहे. रोहतास के अलावे कैमूर जिला का भी उन्होंने दौरा किया. उन्होंने लापता वाले बात को बेबुनियाद करार दिया.