close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची पहुंचे राज्यसभा MP सुधांशु त्रिवेदी, जमकर की रघुवर सरकार की तारीफ

 प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद जयंत सिन्हा और प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश भी मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सुधांशु त्रिवेदी ने रघुवर सरकार के पक्ष में जमकर माहौल बनाया. 

रांची पहुंचे राज्यसभा MP सुधांशु त्रिवेदी, जमकर की रघुवर सरकार की तारीफ
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी रांची पहुंचे.

रांची: झारखंड में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसके लिए सभी पार्टियां अपने स्तर पर तैयारियां कर रही है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी रांची पहुंचे. सुधांशु त्रिवेदी ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रघुवर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद जयंत सिन्हा और प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश भी मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सुधांशु त्रिवेदी ने रघुवर सरकार के पक्ष में जमकर माहौल बनाया. विपक्ष की नाकामियों को जनता के सामने रखा. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि झारखंड के गठन के बाद यहां बहुमत की सरकार न होने की वजह से  विकास कार्य करना आसान नहीं था. यूएनडीपी रिपोर्ट में झारखंड गरीबी उन्मूलन करने वाले राज्य में तेजी से ऊपर आया है. ये डबल इंजन की सरकार की वजह से ही संभव हो पाया है. 

सुधांशु त्रिवेदी ने विपक्ष पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अपने लोगों के लाभ देने की बात कही. उन्होनें कहा कि विपक्ष बात तो समाज के निर्धन और वंचित तबके की करता रहा लेकिन भर्ष्टाचार के जरिये खुद के लोगों को लाभ देता रहा. झारखंड के इतिहास में एक घटना जेएमएम से जुड़ी हुई है. पैसा लेकर वोट करने का और आदिवासियों से जुड़े कानून का दुरुपयोग करते हुए पूर्व मुख्यमंत्रियों ने इसका लाभ उठाया. हमारी केंद्र सरकार ने 4 महीने में इतने काम किये जो 4 युगों तक याद किये जाएगें. 

झारखंड में हमारे रघुवर दास लगातार विकास कर रहें है.  अब राज्य के हालात बदले नजर आते हैं. बदली बदली सरकार नजर आती हैं. अबकी बार प्रचंड बहुमत के आसार नजर आ रहें  हैं. ये सच है की वैश्विक मंदी है,लेकिन इस परिस्थिति में भी मंहगाई की दर विकास के दर से काफी नीचे है. 

भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है. पूरे देश मे कुछ परिवारों ने राज्य और क्षेत्र को अपना जागीर समझ लिया था, उन सभी परिवारों को देश की जनता ने लोकतांत्रिक तरीके से जवाब दे दिया. वामपंथियों को छोड़कर परिवार वाद का प्रभाव ज्यादातर दलों पर पड़ा है , इस विचार की गंगोत्री कांग्रेस पार्टी रही है.

सुंधाशु त्रिवेदी के अलावा सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि अर्थ व्यवस्था को बेहतर करने के लिए हमलोगों ने ठोस कदम उठाए हैं. जल्दी ही एक बार फिर 7 से 8 % विकास दर देखने को मिलेगा.