बिहार: अंकगणित में 'फंसी' महागठबंधन, मुकेश साहनी ने किया इतने सीटों का दावा
Advertisement

बिहार: अंकगणित में 'फंसी' महागठबंधन, मुकेश साहनी ने किया इतने सीटों का दावा

मुकेश साहनी ने कहा कि, मांझी अभी भी महागठबंधन में ही हैं. क्योंकि उन्होंने अभी कहीं दूसरी जगह जाने का ऐलान नहीं किया है.

 मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) साफ कर दिया है कि, 25 सीट से अधिक सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेंगी. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) होने वाले हैं. लेकिन महागठबंधन (Mahagathbandhan) में प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू हो गया है. एक तरफ, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने महागठबंधन से खुद को अलग कर लिए हैं तो वहीं कांग्रेस, भी सीटों को लेकर आंख दिखा रही है.

ऐसे में अब वीआईपी (VIP) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) साफ कर दिया है कि, 25 सीट से अधिक सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेंगी, उससे कम सीट वीआईपी पार्टी को मंजूर नहीं है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के महागठबंधन छोड़ने को लेकर भी मुकेश सहनी ने बड़ा बयान दिया है.

मुकेश साहनी ने कहा कि, मांझी अभी भी महागठबंधन में ही हैं. क्योंकि उन्होंने अभी कहीं दूसरी जगह जाने का ऐलान नहीं किया है, जब वह दूसरी जगह जाने का ऐलान कर कर देंगे तब हम मानेंगे कि, जीतन राम मांझी ने महागठबंधन छोड़ दिया है.

मुकेश सहनी ने दावा किया कि, जीतन राम मांझी उनके और कांग्रेस से संपर्क में है. गौरतलब है कि, जीतन राम मांझी ने महागठबंधन में समन्वय समिति न बनने से नाराज होकर बीते दिनों गठबंधन छोड़ने का ऐलान कर दिया था. हालांकि, मांझी ने उसके बाद से अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन चर्चा है कि, वह एनडीए में शामिल हो सकते हैं.