बिहार : शिलापट्ट पर छोटे अक्षरों में नाम लिखे होने से आग बबूला हो गईं लोजपा सांसद
Advertisement

बिहार : शिलापट्ट पर छोटे अक्षरों में नाम लिखे होने से आग बबूला हो गईं लोजपा सांसद

सांसद ने विभाग और ठेकेदार पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए जिले में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनने वाली सभी सड़कों के निर्माण कार्य की जांच कराने की बात कही.

शिलापट्ट को लेकर आग बबूला हुई वीणा देवी.

लखीसराय : लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद वीणा देवी उस समय आग बबूला हो गईं जब शिलापट्ट पर उनके नाम से बड़े अक्षरों में स्थानीय विधायक का नाम लिखा हुआ देखी. सोमवार को चानन प्रखंड क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत दो योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंची मुंगेर की सांसद के नाम मे बड़े अक्षरों में क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद यादव का नाम लिखा हुआ था.

लगभग 81 लाख रुपये के अनुमानित लागत से बनने बाली सड़क का शिलान्यास करने के बाद शिलापट्ट देख सांसद वीणा देवी आक्रोशित हो गईं. कार्य एजेंसी, कार्यपालक अभियंता और ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारी पर भी वह भड़क उठीं. 

विभाग और ठेकेदार पर लगाया मनमानी का आरोप
उन्होंने विभाग और ठेकेदार पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए जिले में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनने वाली सभी सड़कों के निर्माण कार्य की जांच कराने की बात कही. दोषी पदाधिकारियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की धमकी भी उन्होंने दी. शिलान्यास पट पर शिलान्यासकर्ता सांसद वीणा देवी का नाम छोटे अक्षरों में और गरिमामयी उपस्थिति में विधायक प्रहलाद यादव का नाम बड़े अक्षरों में लिखा गया था. 

आक्रोशित सांसद ने मर्यादा भूलते हुए शिलापट्ट पर टंगे फूल माले को तोड़ दिया और नीचे फेंक दिया. दूसरी ओर गोहरी पंचायत के बरारे गांव में 27 लाख रुपये की लागत से तैयार होने वाली सड़क का उद्घाटन भी किया. सांसद वीणा देवी ने इस मामले को संसद में उठाने की बात भी कही.