close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: RJD विधायक की भतीजी की गोली मारकर हत्या, प्रेमी आशिफ का शव भी बरामद

मुंगेर डीआईजी मनु महराज ने इस मामले में कहा है कि दोनों की हत्या गोली लगने से हुई है. पर ये आत्महत्या है या हत्या, जांच के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा.

बिहार: RJD विधायक की भतीजी की गोली मारकर हत्या, प्रेमी आशिफ का शव भी बरामद
RJD विधायक की भतीजी की गोली मारकर हत्या. (फाइल फोटो)

प्रशांत, मुंगेर : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधायक विजय कुमार की भतीजी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मौके में पहुंची एफएसएल (FSL) की टीम को घटनास्थल से उपयोग किए हुए कंडोम और शराब पीने के साक्ष्य मिले हैं. इतना ही नहीं लड़की के प्रेमी की भी लाश मिली है. मुंगेर डीआईजी मनु महराज (Manu Maharaj) ने कहा कि दोनों की हत्या गोली लगने से हुई है. पर ये आत्महत्या है या हत्या, जांच के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा.

घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस ने दोनों को शव को कब्जे में लेकर सदर अस्तपताल भेज दिया. मृतक के परिजन अस्तपताल पहुंचे. मृतक युवती रिया उर्फ ट्विंकल स्थानीय आरजेडी विधायक विजय कुमार की भतीजी है.

हाईफाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुजावलपुर मोहल्ले से मो दानिश को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने घटना में यूज पिस्टल और दो जिंदा कारतूस और दोनों मृतकों का मोबाइल फोन बरामद किया है. वहीं, इस मामले में डीआईजी मनु महराज ने बताया कि मुंगेर एसपी डॉ. गौरव मंगला के नेतृव में एक टीम का गठन किया गया है.

टीम इस पूरे कांड का अनुसंधान कर रही है. उन्होंने कहा पोस्टमार्टम और एफएसल की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. डीआईजी ने कहा कि इस घटना में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक ने घटना में संलिप्ता को स्वीकारा है. 

वहीं, मृतक युवक मो. आशिफ और रिया उर्फ ट्विंकल की दो साल पहले मेडिकल के तैयारी के दौरान एक-दूसरे से जान-पहचान हुई थी. धीरे -धीरे दोनों के बीच प्यार हुआ. इसके बाद रिया मेडिकल की तैयारी के लिए दिल्ली चली गई. आशिफ लखनऊ पढ़ने के लिए चला गया. तबियत खराब होने के कारण चार महीने से रिया मुंगेर में अपनी मां के साथ हाजी सुजान में रहने लगी.

लाइव टीवी देखें-:

आशिफ 15 दिन पहले मुंगेर अपने घर सुजावलपुर आया था. शुक्रवार को रिया ने अपनी मां को शाम सात बजे यह बताकर निकली कि वह अपने दोस्त आशिफ के घर किताब लाने जा रही है. वहीं, इस घटना के बाद के बाद दोनों के परिजन मिडिया से बच रहे हैं. दोनों के संबंध पर कोई खुलकर बोलने से परहेज कर रहा है.