Munger: बच्चों के साथ सोई महिला से रेप की कोशिश, FIR दर्ज कराने पर आरोपियों ने किया कुछ ऐसा
Advertisement

Munger: बच्चों के साथ सोई महिला से रेप की कोशिश, FIR दर्ज कराने पर आरोपियों ने किया कुछ ऐसा

Munger Update: रेप का विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता को घर से घसीट कर बाहर ले गए और उसके साथ मारपीट की. शोर करने पर परिजन और ग्रामीण जग गए तो आरोपी पीड़िता को जमीन पर पटक कर भाग निकले.

 

मुगेंर में बच्चों के साथ सोई महिला के साथ रेप की कोशिश.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Munger: धरहरा प्रखंड के नक्सल प्रभावित लड़ैयाटांड़ थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में असामाजिक तत्वों ने घर में जबरन घुस कर बच्चों के साथ सोई एक महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. वहीं सुबह जब पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगाने थाना जा रहा था तब आरोपितों ने अपने घर की छत पर चढ़ कर अवैध हथियार लहराए और पीड़ित परिवार पर रोड़ा और पत्थरबाजी की.

घटना की सूचना मिलते ही लड़ैयाटांड़ थाना अध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पंहुचे और स्थिति को कंट्रोल किया. इस सबंध में गोविंदपुर निवासी पीड़ित विनोद राम ने लड़ैयाटांड़ थाना में FIR दर्ज कराई है कि बीती रात उसके गांव का अमरजीत कुमार, संजीव कुमार, तारणी यादव अचानक ही उसके घर घुस आए और सभी ने मिल कर बच्चों के साथ सोई हुई उसकी पत्नी का बलात्कार करने की कोशिश की.

ये भी पढ़े- Muzaffarpur: मांग में सिंदूर भर कहा-तुम मेरी पत्नी हो, फिर महीने भर गलत काम करके चलता बना

बता दें कि रेप का विरोध करने पर आरोपी पीड़िता को घर से घसीट कर बाहर ले गए और उसके साथ मारपीट की. शोर करने पर परिजन और ग्रामीण जग गए तो आरोपी पीड़िता को जमीन पर पटक कर भाग निकले. वहीं जब पीड़िता और उसके परिजन घटना की शिकायत करने थाने जा रहे थे तब आरोपी अपने घर की छत पर चढ़ गए और गाली गलौज करते हुए हथियार लहराने लगे.

सभी ने पीड़ितों पर पत्थरबाजी की. घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई और ग्रामीणों में दहशत का माहौल था.

ये भी पढ़े- Saharsa में शिक्षक बना भक्षक, ट्यूशन पढ़ाने के बहाने नाबालिग का 1 साल तक किया यौन शोषण

घटना के बाद लड़ैयाटांड़ थाना अध्यक्ष पुलिस बलों के साथ गोविंदपुर गांव पहुंचे और स्थिति को कंट्रोल किया. घटना पर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने कहा है, 'पीड़ित के आवेदन पर तारणी यादव, सुनील यादव, विधायक यादव, कुंदन यादव, अमरजीत कुमार यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

(इनपुट:- प्रशांत कुमार)