बिहार: बेगूसराय में अंतरजातीय विवाह मामले में हुई हत्या, लड़के के चाचा को मारी गोली

बेगूसराय में अंतरजातीय शादी कर फरार हुए लड़के के चाचा को लड़की के परिजनों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है. 

बिहार: बेगूसराय में अंतरजातीय विवाह मामले में हुई हत्या, लड़के के चाचा को मारी गोली
अंतरजातीय शादी कर फरार हुए लड़के के चाचा को लड़की के परिजनों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अंतरजातीय शादी कर फरार हुए लड़के के चाचा को लड़की के परिजनों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहपुर गांव निवासी रखमसुजान यादव के बेटे अभिनंदन कुमार गांव के ही प्रमोद झा की बेटी एक साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह कर चला गया था. 

इससे नाराज लड़की के घरवालों ने लड़के के परिजनों को लगातार हत्या की धमकी दे रहा था. इसी बीच बुधवार की रात लड़की के पिता प्रमोद झा और लड़की का चचेरा भाई अपने साथियों के साथ मिलकर लड़के के चाचा रवि यादव की घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना की सूचना पर नया गांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस संबंध में मृतक के भाई राम सुजन यादव ने लड़की के पिता, चचेरे भाई समेत चार नामजद और दो अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.