close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : अंधविश्वास में लातेहार में दो बच्चों की बलि, जांच में जुटी पुलिस

मृतक बच्चे के पिता वीरेंद्र उरांव का आरोप है कि गांव के ही सुनील उरांव ने ओझा गुनी के चक्कर में उसके बच्चे की बलि दे दी है.

झारखंड : अंधविश्वास में लातेहार में दो बच्चों की बलि, जांच में जुटी पुलिस
घटना झारखंड के लातेहार जिला की है.

संजीव/लातेहार : झारखंड के लातेहार जिला के मानिका थाना क्षेत्र के सेमरहाट गांव में दो बच्चों की बलि दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. इनमें एक बच्चे का शव गांव के ही सुनील उरांव के आंगन में दफनाया हुआ मिला है, जबकि दूसरी बच्ची का पता अभी नहीं चल पाया है. इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव व्याप्त है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव में कैंप कर रही है. मृतक बच्चे के पिता वीरेंद्र उरांव का आरोप है कि गांव के ही सुनील उरांव ने ओझा गुनी के चक्कर में उसके बच्चे की बलि दे दी है.

वहीं, गांव के मुखिया राजेंद्र उरांव ने भी कहा है कि सुनील नहीं भूत पिचास के चक्कर में बच्चे की बलि दे दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. लापता हुए दोनों बच्चे अलग-अलग परिवार के थे. उनमें से एक की लाश गुरुवार सुबह मिली, जबकि दूसरे का पता अब भी नहीं चल पाया है. पुलिस की जांच में सुनील के घर के अंदर खून के छीटें मिले हैं.

एसपी प्रशांत आनंद से जब फोन पर बात हुई तो उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है. जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. साथ ही घटना स्थल पर सीआईडी की टीम के साथ जिला पुलिस की टीम पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.