close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : दबंगों का कहर, लड़की से बात करने के आरोप में युवक की खूंटे से बांधकर पिटाई

घटना बीते मंगलवार को पतरघट बाजार में घटी, जहां एक दुकान में मजदूरी कर रहे मो. मुस्तफा उर्फ छोटू नाम के युवक को आधे दर्जन की संख्यां में आए दबंगों ने दुकान से खींचकर पहले अपने घर के दरवाजे पर ले गए और फिर खूंटे से बांधकर उसकी पिटाई की.

बिहार : दबंगों का कहर, लड़की से बात करने के आरोप में युवक की खूंटे से बांधकर पिटाई
दबंगों ने बेल्ट, लात, घुसे से जमकर युवक की पिटाई कर दी.

सहरसा : बिहार के सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में दबंगों का कहर देखने को मिला है. लड़की से बात करने के आरोप में एक युवक को खूंटे से बांध कर जमकर उसकी पिटाई की गई. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल, घटना बीते मंगलवार को पतरघट बाजार में घटी. एक दुकान में मजदूरी कर रहे मो. मुस्तफा उर्फ छोटू नाम के युवक को आधे दर्जन की संख्यां में आए दबंगों ने दुकान से खींचकर पहले अपने घर के दरवाजे पर ले गए और फिर खूंटे से बांधकर उसकी पिटाई की.

दबंगों ने बेल्ट, लात, घुसे से जमकर युवक की पिटाई कर दी. दबंगों की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा. इस बीच घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित शख्स को इलाज के लिए पतरघट पीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि पतरघट ओपी क्षेत्र के बथनाहा गांव का रहने वाला युवक मो. मुस्तफ़ा बाजार के एक ट्रंक बनाने की दुकान में मजदूरी करता है, जिसपर गांव के ही कुछ लोग एक लड़की से फोन पर बात करने का आरोप लगाते हुए पहले दुकान से खींचकर अपने साथ ले गए और फिर खूंटे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी. जबकि पीड़ित के परिजनों की मानें तो मुस्तफ़ा के पास मोबाइल तक नहीं है.

परिजनों ने गांव के ही मो. अहमद, मो. इबरान, मो. इमामुल, मो. समद, मो. शदाख पर आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं. वहीं, इस बाबत सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. पीड़ित के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.