बोकारो : अवैध संबंध के शक में दबंगों ने सरेआम की महिलाओं की पिटाई, वीडियो वायरल

मीडिया में खबर आने के बाद बोकारो एसपी ने खुद संज्ञान लिया. पेक थाना में एफआईआर दर्ज किया गया. इस केस में चार लोगों को नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.

बोकारो : अवैध संबंध के शक में दबंगों ने सरेआम की महिलाओं की पिटाई, वीडियो वायरल
बोकारो में अवैध संबंध के शक में दो महिलाओं की पिटाई.

बोकारो : दबंगों ने अवैध संबंध के शक में कानून अपने हाथों में ले लिया और दो महिलाओं सहित एक युवक की सरेआम पिटाई कर दी. इतना ही नहीं इलाके में दहशत फैलाने के मंसूबे से पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया गया. मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस हड़कत में आई और कार्रवाई करते हुए चार लोगों के खिलाफ नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. घटना बोकारो के पेक थाना क्षेत्र की है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार भय के माहौल में है. 

पेक थाना बोकारो जिला के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पड़ता है. पोखरिया पंचायत के लोगों ने नक्सलियों की तर्ज पर तालिबानी फैसला सुनाते हुए दो महिलाओं सहित एक युवक के हाथ बांधकर सरेआम लाठियों से पिटाई कर दी. बदनाम करने और दहशत फैलाने की नीयत से पिटाई का वीडियो भी वायरल करवा दिया गया.

पीड़ित परिवार इन दबंगों से भयभीत है. इसी कारण थाना में रिपोर्ट तक दर्ज कराने नहीं निकले. जानकारी के अनुसार दोनों महिलाएं पोखरिया गांव की रहने वाली है. दोनों एक ही परिवार की बहु है. महिलाओं के घर पर निमियाघाट थाना क्षेत्र के पोस्टो रिगड़ा गांव से एक युवक आया था. इतने में गाव के कुछ दंबग लोग उन दोनों महिलाओं सहित युवक को घर से खींचकर बाहर निकाल दिए.

तीनों की सरेआम पिटाई भी शुरू कर दी. युवक का तो हाथ बांधकर पीटा गया. पिटाई करने वाले लोग महिलाओं पर उस युवक के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगा रहे थे. दोनों महिलाओं के पति मुम्बई में नौकरी करते हैं. महिलाओं का कहना था कि युवक उनका रिश्तेदार है. यह घटना लगभग आठ दिन पहले की है.

मीडिया में खबर आने के बाद बोकारो एसपी ने खुद संज्ञान लिया. पेक थाना में एफआईआर दर्ज किया गया. इस केस में चार लोगों को नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है.