अस्पताल से जेल वार्ड शिफ्ट किया गया ब्रजेश ठाकुर, CBI करवा सकती है शेल्टर होम की खुदाई
Advertisement

अस्पताल से जेल वार्ड शिफ्ट किया गया ब्रजेश ठाकुर, CBI करवा सकती है शेल्टर होम की खुदाई

ब्रजेश ठाकुर का अभी तक जेल के अस्पताल में इलाज चल रहा था.

सीबीआई करवा सकती है सेल्टर होम की खुदाई. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : बिहार के बहुचर्चित बालिका गृह कांड में सीबीआई जांच चल रही है. सीबीआई की टीम आज (सोमवार) को फिर शेल्टर होम जा सकती है. जांच एजेंसी को गृह से संबंधित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज की तलाश है. इसके अलावा परिसर की खुदाई भी करवाई जा सकती है. वहीं, मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल अस्पताल से जेल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

ब्रजेश ठाकुर का अभी तक जेल के अस्पताल में इलाज चल रहा था. मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर फैसला लेते हुए उसे वार्ड में शिफ्ट किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, रिपोर्ट में ऐसी किसी बीमारी का जिक्र नहीं है जिससे कि ब्रजेश ठाकुर अस्पताल में रहे. वह लंबे समय से जेल के अस्पताल में इलाज करा रहा था. वह एसकेएमसीएच में भी कई दिनों तक भर्ती रहा था.

अधीक्षक ने उठाए थे सवाल
खुदीराम बोस केंद्रीय कारा के नए अधीक्षक ने सवाल उठाए थे, जिसके बाद उसे एसकेएमसीएच से जेल के अस्पताल में शिफ्ट किया गया. जेल के अस्पताल में भर्ती ब्रजेश ठाकुर की कारा अधीक्षक ने मेडिकल बोर्ड से जांच कराई.

छापेमारी में बरामद हुए थे मोबाइल फोन और गांजा
जेल में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक सामान बरामद की गई थी. जेल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है. तीनों पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने का आरोप है. छापेमारी के दौरान मोबाइल और सिम के अलावा चार्जर, गांजा और कई चीजें बरामद हुई थी.