close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुर कांडः ब्रजेश की राजदार मधु समेत 7 आरोपी दिल्ली रवाना, साकेत कोर्ट में होगी पेशी

कोर्ट में पेशी के लिए शेल्टर होम केस और ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु समेत 7 आरोपियों को मुजफ्फरपुर से दिल्ली ले जाया जा रहा है.

मुजफ्फरपुर कांडः ब्रजेश की राजदार मधु समेत 7 आरोपी दिल्ली रवाना, साकेत कोर्ट में होगी पेशी
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की आरोपी मधु को दिल्ली पेशी के लिए भेजा गया.

मुजफ्फरपुरः सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को दिल्ली के साकेत कोर्ट में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं, कोर्ट में पेशी के लिए शेल्टर होम केस और ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु समेत 7 आरोपियों को मुजफ्फरपुर से दिल्ली ले जाया जा रहा है. बताया जाता है कि केस शिफ्ट होने के बाद दिल्ली कोर्ट में पहली बार सुनवाई होनी है. जिसके लिए आरोपियों को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया गया है.

सुप्रीम कोर्ट ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को दिल्ली के कोर्ट में शिफ्ट करने का निर्देश दिया था. जिसके बाद केस को फौरन दिल्ली शिफ्ट कर दिया गया था. वहीं, अब दिल्ली के साकेत कोर्ट में पहली बार इस केस पर सुनवाई होनेवाली जिसके लिए कोर्ट ने सभी आरोपियों को पेश होने का आदेश दिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपियों को कोर्ट में शनिवार को पेश किया जाना है. इसलिए मुजफ्फरपुर से मधु समेत सात आरोपियों को शुक्रवार को सप्तक्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना कर दिया गया है. वहीं, बताया जा रहा है कि पटियाला जेल में बंद केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की भी पेशी हो सकती है. हालांकि उन्हें कॉफ्रेंस के जरिए पेश किया जा सकता है. साथ ही भागलपुर जेल में बंद आरोपियों को भी दिल्ली भेजा जा सकता है.

मुजफ्फरपुर जेल में बंद मधु समेत सात आरोपियों को सप्तक्रांति एक्सप्रेश से जनरल बोगी में भेजा गया है. पुलिस ने जनरल बोगी में उन्हें लेकर दिल्ली ले जा रही है. वहीं, सुरक्षा के लिहाज से बोगी के दरवाजों को बंद कर दिया गया है. वहीं, जब मधु को ले जाया जा रहा था तो उनके जानने वाले भी मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंचे हुए थे और उन्होंने स्टेशन पर हंगामा भी किया.

आपको बता दें कि मधु को गिरफ्तार कर मुजफ्फरपुर कोर्ट में रखा गया था. उसे मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर का सबसे बड़ा राजदार माना जाता है. अब साकेत कोर्ट में सभी आरोपियों की पेशी की जाएगी. माना जा रहा है कि कोर्ट में लगातार पेशी को देखते हुए कोर्ट उन्हें दिल्ली के आसपास के कोर्ट में ही मधु और अन्य आरोपियों को शिफ्ट कर सकती है. जबकि मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को पहले ही भागलपुर जेल से पटियाला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.