बालिका गृह कांड में बड़ा खुलासा, 17 बार हुई थी ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति की बात
Advertisement

बालिका गृह कांड में बड़ा खुलासा, 17 बार हुई थी ब्रजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति की बात

ब्रजेश ठाकुर ने पांच महीने में समाज कल्याण मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा से कुल 17 बार बात की है. 

मंजू वर्मा के पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच होती थी बातचीत. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए यौन शोषण के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की जांच कर रही सीबीआई को इस कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और बिहार के समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के बीच बातचीत का पता चला है. इतना ही नहीं दोनों के साथ दिल्ली जाने की भी बात सामने आई है.

ब्रजेश ठाकुर ने पांच महीने में समाज कल्याण मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा से कुल 17 बार बात की है. बातचीत का यह सिलसिला जनवरी से मई के बीच तक चला है. इतना ही नहीं दोनों कई बार साथ-साथ दिल्ली भी जा चुके हैं. सीबीआई ट्रेवल एजेंसी से ब्यौरा जुटा रही है.

सीबीआई ने ड्राइवर से भी की पूछताछ
सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के ड्राइवर से भी पूछताछ की है. ड्राइवर से भी सीबीआई की टीम को कई अहम जानकारियां मिली हैं. वहीं, मंजू वर्मा ने अपने पति पर लग रहे आरोप का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि समाज कल्याण विभाग से काम मिला था इसलिए दोनों के बीच बातचीत होती थी. साथ ही उन्होंने कहा कि कई अन्य लोगों से भी ब्रजेश ठाकुर ने बात की होगी, सिर्फ मेरे पति को निशाना क्यों बनाया जा रहा है? मंजू वर्मा ने कहा कि मैं सारे फोन कॉल्स रिसीव नहीं कर पाती हूं, इसलिए मेरे पति भी मेरा फोन रिसीव करते हैं.

बढ़ सकती है मंजू वर्मा की मुश्किलें
नए खुलासे से मंत्री मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मंजू वर्मा लगातार अपने पति का बचाव करती रहीं हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा है कि जांच में अगर संलिप्तता की बात सामने आते है तो कार्रवाई होगी.

बाल संरक्षण पदाधिकारी ने लिया था मंत्री के पति का नाम
ज्ञात हो कि गिरफ्तार बाल संरक्षण पदाधिकारी रवि कुमार रोशन ने मंत्री के पति का नाम लिया था. पुलिस रिमांड पर उसने मंत्री के पीए का नाम भी लिया था. रवि कुमार रोशन के परिजनों ने भी आरोप लगाया था. इसके लिए पुलिस शिकायत केंद्र में लिखित आवेदन दिया था. अधिकारियों के बीच बातचीत की ऑडियो क्लिप भी जारी किया गया था.