Bettiah में कोरोना की स्थिति भयावह, 4,715 एक्टिव केस, 160 लोगों की मौत

Bettiah Samachar: पश्चिम चंपारण जिले में कोरोना लहर 2 में एक महीने बाद यहां के हालात पर नजर दौड़ाएं तो 16,600 कुल संक्रमितों की संख्या है जिनमें 10,677 लोग स्वास्थ्य हो चुके हैं और 4715 कुल एक्टिव केस हैं.

Bettiah में कोरोना की स्थिति भयावह, 4,715 एक्टिव केस, 160 लोगों की मौत
Bettiah में कोरोना की स्थिति भयावह. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: कोरोना लहर 2 में अबकी बार संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. एक ओर देश भर में लोग तबाह हैं तो वहीं, बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में भी नॉवेल कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी फैल रहा है. हालांकि, बिहार में इसकी रोक थाम के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया है. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन की टीम बेहद संजीदा है. मुख्य सड़क पर गहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. खुद डीएम कुंदन कुमार ने जिले में ऑक्सीजन प्लांट को लेकर नरकटियागंज एसडीएच में कवायद तेज कर दिया है.

दूसरी ओर जीएमसीएच बेतिया में बेड फूल चल रहे हैं. पश्चिम चंपारण जिले में कोरोना लहर 2 में एक महीने बाद यहां के हालात पर नजर दौड़ाएं तो 16,600 कुल संक्रमितों की संख्या है जिनमें 10,677 लोग स्वास्थ्य हो चुके हैं और 4715 कुल एक्टिव केस हैं. जबकि 160 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है. वहीं, 71 प्रतिशत रिकवरी रेट बताया गया है. 

ये भी पढ़ें- बंगले में खड़ी 38 एंबुलेंस को लेकर घिरे BJP MP राजीव प्रताप रूडी, पप्‍पू यादव के आरोपों पर दी सफाई

लॉकडाउन को सफल बनाने और कोरोना के कहर से निजात दिलाने के लिए बाजारें बंद हैं. इक्का दुक्का लोग जरूरी काम से दवाइयों के और रसोई सामग्री के लिए अपने घरों से निकल रहे हैं. जिनकी जांच में जुटी पुलिस प्रशासन की टीम लोगों से मास्क पहनने और दो गज दूरी बनाए रखने के साथ घरों में रहने की अपील कर रही है.

(इनपुट- इमरान अज़ीज़)