Bettiah: लॉकडाउन में लापरवाही पड़ रही भारी, सड़कों पर प्रशासन ने चलाया कानून का 'डंडा'

Bettiah Samachar: मझौलिया में प्रशिक्षु डीएसपी अमीत कुमार और बीडीओ बैजू कुमार मिश्रा खुद सड़कों पर उतरे और लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले लोगों पर दंडात्मक कार्रवाई शुरू कर दी. जिससे इलाके में हड़कंप मचा है.

Bettiah: लॉकडाउन में लापरवाही पड़ रही भारी, सड़कों पर प्रशासन ने चलाया कानून का 'डंडा'
सड़कों पर प्रशासन ने चलाया कानून का 'डंडा'. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: खबर पश्चिम चंपारण जिले से है जहां लॉकडाउन में प्रशासन की सख्ती बढ़ा दी गई है. दरअसल, सड़कों पर बेतहाशा बढ़ी भीड़ और लोगों के हुजूम को देखकर पुलिस प्रशासन की टीम ने सख्ती करते हुए बेवजह सड़कों पर घूमने वालों और दुकानदारों को फटकार लगाते हुए जुर्माना वसूला.

जानकारी के अनुसार, मझौलिया में प्रशिक्षु डीएसपी अमीत कुमार और बीडीओ बैजू कुमार मिश्रा खुद सड़कों पर उतरे और लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले लोगों पर दंडात्मक कार्रवाई शुरू कर दी. जिससे इलाके में हड़कंप मचा है.

ये भी पढ़ें- राज्य में 15 स्थानों पर ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगा रहा केंद्रः मंगल पांडेय

इसके तहत बेतिया मझौलिया थाना क्षेत्र के पारस पकड़ी, सरिसवा, बाज़ार में प्रखंड विकास पदाधिकारी बैजू कुमार मिश्रा और डीएसपी अमित कुमार के साथ इंस्पेक्टर अशोक कुमार द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में छापेमारी की गई. छापेमारी क्रम में तीन बाइक को भी पुलिस ने जप्त किया है.

इस संदर्भ में प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि उन्हें लगातार सरिसवा बाजार से दूरभाष पर फोन आ रहा है कि वहां पर व्यवसायियों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन कर दूकाने खोली और चलाई जा रही हैं. मझौलिया डीएसपी ने बताया कि दुकानदारों को अंतिम चेतावनी देते हुए बताया गया है कि अगर लॉकडाउन का सही तरीके से पालन नहीं करेंगे तो पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई करते हुए अब जेल भेजा जायेगा.

ये भी पढ़ें- मंगल पांडेय ने बताया 24x7 हेल्पलाइन नंबर, कोरोना मरीज शिकायत व मदद के लिए इस नंबर पर करें कॉल

 

बता दें कि पश्चिम चंपारण जिला में इस बार कोरोना लहर में 567 लोग आज संक्रमित मिले हैं, तो 8 लोगों की मौत होने से स्थिति भयावह बनी हुई है.

(इनपुट- इमरान अज़ीज़)