बेतिया में बच्ची की निर्मम हत्या, मासूम के दोनों हाथ-पैर तोड़ नुकीले हथियार से सिर पर किया हमला

Bettiah News: रमपुरवा योगापट्टी थाना क्षेत्र के एक शख्स की 6 साल की बेटी का घर से आधा किलोमीटर दूर चेवर वाले गन्ने की खेत के किनारे लाश मिला है.  

बेतिया में बच्ची की निर्मम हत्या, मासूम के दोनों हाथ-पैर तोड़ नुकीले हथियार से सिर पर किया हमला
बेतिया में बच्ची की दर्दनाक हत्या (फाइल फोटो)

Bettiah: पश्चिम चंपारण जिला के योगापट्टी थाना क्षेत्र के रामपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, रामपुर में मासूम की निर्मम तरीके से हत्या कर शव फेंके जाने का एक मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची का उम्र लगभग 6 साल था. वह रमपुरवा योगापट्टी थाना क्षेत्र के एक शख्स की बेटी का घर से आधा किलोमीटर दूर चेवर वाले गन्ने की खेत के किनारे लाश मिला है.

जानकारी के मुताबिक, बच्ची के शव को देखने के बाद ग्रामीणों को आशंका है कि किसी ने उसके दोनों हाथ दोनों पैर तोड़कर गले में नुकीले हथियार से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या की है. परिजनों और गांव वालों का कहना है, घर के पास से ही कोई बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया था. बीती शाम को 6:00 बजे के करीब से ही बच्ची को गायब थी.

रात 8 बजे खाना खाने के समय तक भी बच्ची घर नहीं लौटी, तब घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. आसपास खोजने के बाद नहीं मिलने पर आसपास के लोगों के साथ परिवार के सभी लोग बच्ची को खोजते हुए घर से करीब आधे किलोमीटर की दूरी पर गए थे कि उन्हें चेवर में गन्ने के खेत वाले बांध पर एक बच्ची का शव मिला. 

ये भी पढ़ें- शादी से पहले पिता से नाराज हो गए थे नीतीश कुमार, फिर फणीश्वरनाथ ने भेजा था अपनी बेटी से विवाह का प्रस्ताव

शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इस मामले में हत्या किसने की और कारण क्या था इसका अभी खुलासा नही हो सका है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया है और पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है. वहीं, परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है.

(इनपुट- इमरान)