लॉकडाउन के बाद बेतिया प्रशासन Alert, मीना बाजार में दुकानदारों को दी चेतावनी

Bettiah News: सरकारी आदेश के बाद भी बेतिया शहर के मीना बाजार में सब्जी मंडी और मीना बाजार में भारी भीड़ थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देश पर जबरन दुकान बंद कराया.  

लॉकडाउन के बाद बेतिया प्रशासन Alert, मीना बाजार में दुकानदारों को दी चेतावनी
बेतिया के मीना बाजार में भीड़ हटाने के लिए पुलिस ने की सख्ती (सांकेतिक फोटो)

Bettiah: कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए एक तरफ जहां राज्य सरकार ने पूरे बिहार (Bihar) में लॉकडाउन लगा दिया है. वहीं, लॉकडाउन (Lockdown) को सफल बनाने के लिए पश्चिमी चंपारण जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है.

प्रशासन ने लॉकडाउन का पालन कराने के साथ ही कोरोना की चेन को ब्रेक करने की सारी कवायद शुरू कर दी है. सरकारी आदेश के बाद भी बेतिया शहर के मीना बाजार में सब्जी मंडी और मीना बाजार 11 बजे के बाद भी दुकानें खुली हुई थी. जिसे पुलिस प्रशासन ने एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देश पर जबरन बंद कराया.

वहीं, पुलिस प्रशासन की टीम ने आदेश की अनदेखी करने वाले दुकानदारों को भी कार्रवाई करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया.दूसरी ओर सब्जी मंडी के दुकानदारों के ठेले से सब्जी को नीचे फेंक कर पुलिसकर्मी 11 बजे के बाद दुकान नहीं खोलने की चेतावनी देते दिखे.

ये भी पढ़ें- बिहार में प्राइवेट अस्पतालों को किया जाए सेना के हवाले, फिक्स हो इलाज का रेट-पप्पू यादव

बता दें कि सब्जी मंडी में रोज की तरह ही आज भी भीड़ लगी थी और 11 बजे के बाद भी लोग मीना बाजार में सब्जी और अन्य सामानों की खरीदारी कर रहे थे. इसी बीच पुलिस प्रशासन की टीम वहां पहुंची जिसके बाद भगदड़ मच गया और दुकानदार दुकान का शटर गिराने लगे.

पुलिस ने सभी दुकानदारों को चेतावनी देते हुए निर्देश पालन करने की अपील की है. इस दौरान चेकिंग अभियान में कइयों से जुर्माना भी वसूला गया. इसकी जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि लॉक डाउन में कोविड चैन तोड़ने के लिए सबको नियमों का पालन करना ही होगा. उन्होंने कहा कि हम सबों को  एक साथ इस महामारी से लड़ना होगा. 

(इनपुट- इमरान)