Bettiah में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, इलाके में बढ़ा तनाव

बेतिया में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में स्थापित भगवान की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. जिस वजह से इलाके में तनाव हो गया है. 

Bettiah में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, इलाके में बढ़ा तनाव
असामाजिक तत्वों ने मंदिर में मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त (प्रतीकात्मक फोटो)

Bettiah:बेतिया में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में स्थापित भगवान की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. जिस वजह से इलाके में तनाव हो गया है. वहीं, मूर्ति तोड़े जाने की घटना के बाद स्थानिए लोग आक्रोशित हो गए और आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. 

जिसके बाद आक्रोशित लोग असामाजिक तत्वों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. ये घटना  बेतिया नगर थाना क्षेत्र के बसवरिया धुनियाटोली मोहल्ले में हुई है. लोगों के द्वारा हंगामा करने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस वहां पहुंच गई और लोगो को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. 

इस दौरान पुलिस ने लोगों ने शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि वो जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने कहा कि असामाजिक तत्व लगातार साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- CM नीतीश ने समीक्षा बैठक में लिया फैसला, 15 जून तक 3 लाख मेट्रिक टन से अधिक गेहूं की होगी खरीद

उन्होंने आगे कहा कि राम जानकी मंदिर के पास बड़ी संख्या में नशेड़ी और स्मैकिये लगातार जमे रहते हैं. ये मंदिर अब जुआरियों व नशेड़ियों का अड्डा बन गया है. फिलहाल तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है और पुलिस पदाधिकारी मौके पर कैंप कर रहें हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर के कार्रवाई शुरू दी है.

(इनपुट: इमरान)