Bettiah: संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम चंपारण में बनकट शेख टोली गांव में शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में रोष हैं. 

Bettiah: संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव (प्रतीकात्मक फोटो)

Bettiah:  पश्चिम चंपारण में बनकट शेख टोली गांव में शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में रोष हैं. पुलिस ने मामले दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान चनन ठाकुर के रूप में हुई है. उसके तीन पुत्र है, जिसमें दो पुत्र बाहर रहकर मजदूरी का काम करते हैं जबकि एक पुत्र घर में रहता है. 

मृतक के परिजनों के अनुसार, चनन ठाकुर एक दिन से लापता थे. इसके बाद जब उनको खोजने की कोशिश शुरू की गई तो उसका शव दूसरे घर में मिला. जिसके बाद घर में मातम छा गया. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. 

घटना की सूचना मिलने के बाद ही प्रशिक्षु डीएसपी सह थनाध्यक्ष अमित कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर,अशोक कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. इस घटना के बाद गांव के लोग काफी ज्यादा हैरान हैं. मृतक गांव में हजामत का काम करता था. 

ये भी पढ़ें: Patna के अगमकुआं थाने में लगी भीषण आग, कई वाहन जलकर हुए राख   

प्रशिक्षु डीएसपी अमीत कुमार ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेतिया GMCH भेज दिया है. साथ ही, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में हैं. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वो किसी परिणाम पर पहुंचेंगे. फिलहाल परिजनों के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

(इनपुट-इमरान अज़ीज)