Bettiah: बिजली कनेक्शन जोड़ने के दौरान करंट लगने से शख्स की मौत, 1 अन्य घायल
Advertisement

Bettiah: बिजली कनेक्शन जोड़ने के दौरान करंट लगने से शख्स की मौत, 1 अन्य घायल

Bettiah news: बेतिया में बिजली कनेक्शन जोड़ने के दौरान करंट लगने से एक निजी लाइनमैन की मौके पर मौत हो गई.

 

बेतिया में करंट लगने से निजी लाइनमैन की मौत (फाइल फोटो)

Bettiah: बिहार के बेतिया जिला अंतर्गत मझौलिया थाना क्षेत्र के करमवा मठिया टोला में रविवार को बिजली कनेक्शन जोड़ने के दौरान करंट लगने से निजी लाइनमैन शशि भूषण प्रसाद (35) की घटना स्थल पर मौत हो गई. वहीं, इस दौरान एक अन्य निजी लाइनमैन मनीष कुमार (19) करंट लगने की वजह से गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को पीएचसी मझौलिया पहुंचाया, जहां लाइनमैन शशि भूषण को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.वहीं, घायल मनीष कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया जीएमसीएच रेफर किया गया है.

इस मामले में एक हैरत की बात यह सामने आ रही है कि घटना के बाद गांव से बोलेरो पर लेकर दोनों घायलों को पीएचसी पहुंचाने वाले चालक मृतक शशि भूषण के शव को पीएचसी के गेट पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें- Munger में जारी है कोरोना विस्फोट! संक्रमण के 291 मामले आए सामने

मृत युवक और घायल दोनों की शिनाख्त जगदीशपुर थाना के मझरिया किशन गांव के रहने वाले के रूप में हुई है. मृतक की पत्नी माया देवी ने बताया कि रविवार को मझौलिया थाना के करमवा गांव से कुछ लोग लाइन बनवाने के लिये बुलाने आये थे.
 
मृतक की पत्नी ने कहा कि सुबह ही पास के गांव के लोग दोनों को बुलाकर साथ ले गये थे. घटना के बाद मृतक के गांव मझरिया किशन से आने वाले लोगों का तांता मझौलिया पीएचसी में लगा रहा. इस हृदय विदारक घटना से पीएचसी परिसर में परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.

अब परिजन पुलिस से जांच और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. साथ ही गांव के लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े हैं. ग्रामीणों का कहना है कि यदि प्रशासन द्वारा मृतकों के परिवार को लाभ नहीं दिया जाता है, तो प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

(इनपुट: इमरान)

Trending news