बेतिया: जमीनी विवाद में एक शख्स की मौत, 5 आरोपियों पर केस दर्ज

Bettiah News: गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में शेख नजारुल 55 वर्ष बुरी तरह घायल हो गया.  

बेतिया: जमीनी विवाद में एक शख्स की मौत, 5 आरोपियों पर केस दर्ज
जमीनी विवाद में एक शख्स की हत्या (फाइल फोटो)

Bettiah: बेतिया से जमीनी विवाद में मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की हत्या किए जाने की खबर सामने आ रही है. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया गांव स्थित वार्ड नंबर चार की है. गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में शेख नजारुल 55 वर्ष बुरी तरह घायल हो गया. घायल व्यक्ति को लेकर परिजन इलाज के लिए मझौलिया पीएचसी ले गए. 
 
पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. परिजनों ने घायल को मोतिहारी के रहमानिया अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शेख नजरूल का शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. वहीं हत्या की इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है जिसको लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में कैंप कर रही है.
 
मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है. बताया जा रहा है कि कल देर शाम शेख नजारुल व शेख अफताब के परिवार के बीच भूमि विवाद को लेकर दोनों में विवाद एका एक बढ़ गया.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में शर्मसार हुए रिश्ते! मां ने प्रेमी के साथ मिलकर लाडले को उतारा मौत के घाट
 
इसी पर दोनों तरफ से वाद-विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई और दोनो पक्ष एक दुसरे पर लाठी और डंडा के साथ धारदार हथियार से हमला करने लगे. इसी मारपीट में शेख नजारुल और उनके पुत्र शेख बलाल घायल हो गए जिन्हें इलाज कराया गया लेकिन नजरुल की जान नहीं बच पाई.
 
इधर, मृतक का शव गांव पहुचते ही तनाव न हो इसको देख पुलिस ने जौकटिया गांव में पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है. खुद जिला मुख्यालय से इस्पेक्टर मुनीर आलम,थानाध्यक्ष अशोक कुमार,सहित दर्जनों की संख्या में पुलिस जवान मौके पर अभी भी कैंप कर रहे हैं और लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं. 
 
बता दें कि शेख नजरुल बक्सा पेटी बनाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि मुर्गी घर मे घुसने को लेकर दोनों पक्षो में मारपीट हुई थी. इधर इस मामले को लेकर मृतक के पुत्र महमद विलाल ने थाने में आवेदन देकर हत्या में शामिल लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. मृतक के परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन में मोहम्मद आफताब, नेहाल आलम, सेहल आलम, शबाना खातून, इमाम हसन, हुसैन आरा को भी आरोपित बनाया गया है.
 
इसकी पुष्टि करते हुए मझौलिया एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि पांच नामजद आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी लेकिन अभी तक हत्याकांड के सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस के हाथ खाली होने से लोगों में आक्रोश है और तनाव की स्थिति बनी हुई है. 
 
(इनपुट- इमरान)