बेतिया में इंसानियत हुई शर्मसार! युवती के साथ रेप करने के बाद वीडियो किया वायरल, मामला दर्ज

पश्चिम चंपारण के सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है.

बेतिया में इंसानियत हुई शर्मसार! युवती के साथ रेप करने के बाद वीडियो किया वायरल, मामला दर्ज
युवती के साथ रेप करने के बाद वीडियो किया वायरल प्रतीकात्मक फोटो)

Bettiah: पश्चिम चंपारण के सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक किशोरी के साथ रेप करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता की मां के शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में पांच लोगों को आरोपित किया गया है. 

दरअसल पश्चिम चंपारण ज़िला के सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एक गांव में बीते 8 जून को नाबालिग को फुसलाकर उसे चाकू का भय दिखाकर पांच दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. इसके बाद आरोपियों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लोकलाज की वजह से पीड़िता और उसके घरवालों ने घटना की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. लेकिन इसी बीच आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Bihar: पशुपति पारस ने नीतीश कुमार को बताया 'विकास पुरुष', कहा- LJP को तोड़ा नहीं बचाया है

जिसके बाद पीड़िता की मां ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी धीरज महतो को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है. पीडि़ता की मां के शिकायत पर सिरिसिया ओपी में पांच युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

इस मामले में सिरिसिया थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने बताया कि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है.

(इनपुट: इमरान)