Bettiah: गांव के शख्स से महिला को हुआ प्यार, पति ने लगाया पहरा तो प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कर दी हत्या

Bettiah News: इस मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि चायदुकानदार की पत्नी ने ही हत्या की साजिश रची थी.   

Bettiah: गांव के शख्स से महिला को हुआ प्यार, पति ने लगाया पहरा तो प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कर दी हत्या
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्या (फाइल फोटो)

Bettiah: पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में पुलिस ने चाय दुकानदार हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा किया है. दरअसल, बीते 15 मार्च को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरवत में एक चर्चित चाय दुकानदार की हत्या हुई थी. इस मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि चायदुकानदार की पत्नी ने ही हत्या की साजिश रची थी. हत्याकांड का खुलासा करते हुए बेतिया एसपी के आदेश पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
 
बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि पत्नी ने हीं अवैध संबंध और संपत्ति हड़पने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और घटना को अंजाम दिया. इस मामले में बेतिया एसपी ने बताया कि महिला के प्रेमी ने लोहे के रड से घोपकर चाय दुकानदार सुखदेव ठाकुर की निर्मम हत्या कर दी थी. इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया था जब घर में वह सोए हुए थे. 
 
गिरफ्तार कलयुगी पत्नी सावित्री देवी का अवैध संबंध गांव के ही राजेश महतो के साथ था और पति को इसकी भनक लग गई थी. महिला के पति ने इसका विरोध कर दिया जिसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली. सबसे हैरत की बात तो यह है कि पति की हत्या के बाद पत्नी के बयान पर ही अज्ञात अपराधियों पर केस दर्ज किया गया था.
 
हत्या के बाद डौग स्कावयड के साथ-साथ एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर जांच की थी. लेकिन कुछ सुराग हाथ नहीं लगा था. जिसके बाद पुलिस कप्तान ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाने के लिए एसडीपीओ सदर मुकूल परिमल पांडेय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और साढ़े तीन माह बाद इस चर्चित हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा हुआ है.
 
इस मामले में खुलासा होने के बाद मृतक के परिवार के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारी भी हैरान रह गए हैं. गिरफ्तार हत्यारिन पत्नी सावित्रि देवी और उसके प्रेमी ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद इस्तेमाल किए गए लोहे के रौड को कोहड़ा नदी में फेंक दिया गया जिसे पुलिस बरामद नहीं कर सकी है.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: पारिवारिक कलह में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद मौत को लगाया गले
 
बता दें कि 15 मार्च की सुबह चाय नाश्ता की दुकान चलाने वाले सुखदेव ठाकुर का खुन से लथपथ शव सुबह में उसके घर से ही मिला था, जिसके बाद परिजनो के साथ साथ इलाके में सनसनी फैल गई थी. इस मामले में पहले तो परिवार के लोगो ने किसी से दुश्मनी होने की बात नहीं कही थी लेकिन बाद में जैसे-जैसे अनुसंधान होने लगा वैसे वैसे पुलिस के सामने पूरी घटना परत दर परत खुलती चली गई.
 
बेतिया पुलिस ने इस हत्याकंड को सुलझाने में टेक्निकल टीम का सहारा लिया और मृतक की पत्नी सावित्री का मोबाईल कॉल डिटेल्स निकाला गया जिसमें राजेश महतो के साथ उसका संबंध उजागर हुआ. इसके बाद पुलिस ने पुरे हत्याकांड और इस घिनौनी साजिश को बेनकाब कर दिया है.
 
अब कलयुगी पत्नी और हत्यारा प्रेमी सलाखों के पीछे हवालात पहुंच गए हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस के आधुनिक अनुसंधान और उद्भेदन की कार्रवाई से बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा समेत पुलिस टीम इसे बड़ी कामयाबी मानकर राहत महसूस कर रही है. 
 
(इनपुट- इमरान)